Four people injured in auto accidents - वाहन दुर्घटनाओं में चार लोग घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहन दुर्घटनाओं में चार लोग घायल

थाना क्षेत्र के गायघाट चौक के समीप शनिवार की सुबह बस और बाइक की टक्कर में दो व्यक्ति घायल हो गए । एक बाइक सवार गायघाट निवासी बाइक मिस्त्री कपिल दास अपने घर से निकल कर जैसे ही रोड पर पहुंचे तब तक अरेराज की ओर से आ रही बस ने टक्कर मार दी।

वहीं एक दूसरे बाइक सवार भी घायल हो गए जिन्हें हल्की चोट आई । कपिल दास को स्थानीय निजी चिकित्सक के पास प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया गया । वहीं बस चालक ठोकर मारने के बाद बस लेकर फरार हो गया । घटना के बाद लोगों की भीड़ देखने के लिए सड़क पर आ गयी । जिससे गायघाट में अरेराज मोतिहारी मुख्य मार्ग थोड़ी देर के लिए जाम हो गया। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी एसआई कामेश्वर प्रसाद तथा एएसआई परमानन्द मण्डल को पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि आवेदन मिलते ही बस चालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की जायेगी।

बाइकों की टक्कर में दो घायल : पीपराकोठी। एनएच पर चांदसरैया बजार के ओवर ब्रिज के समीप बाइकों की टक्कर में दो घायल हो गए। जिसमें एक को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए मोतिहारी भेज गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं दूसरे का स्थानीय स्तर पर इलाज किया गया। मझरीया के सुरेन्द्र सहनी बाइक से एनएच के ओवर ब्रिज के निकट जैसे ही मुड़ा कि मोतिहारी की तरफ से तेज गति में आ रही पीपरा टिकुलिया की एक बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। पुलिस ने दोनों बाइकों को जब्त कर लिया है। एसं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four people injured in auto accidents