DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली से पूर्वी चंपारण के ढाका आ रही बस बाराबंकी में डंपर में ठोकर मारी, 4 मरे

दिल्ली से पूर्वी चंपारण ज़िले के ढाका आ रही बस यूपी में बाराबंकी के पास हाईवे पर पहले से खड़े डंपर में ठोकर मार दी।

इस हादसे में दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई है। ज़िले के आधा दर्जन लोग घायल हैं। कई यात्रियों की हालत चिंताजनक है। यह सड़क हादसा बाराबंकी की शहर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ फैजाबाद नेशनल हाईवे पर सुबह करीब 4:15 बजे हुआ। उधर से गुजरे कुछ वाहन चालकों ने दर्दनाक नजारा देखा तो दंग रह गए। किसी ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंची। कुछ ही देर मे ग्रामीणों का मजमा लग गया। बस के अंदर बुरी तरह फंसे लोगों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जैसे तैसे निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में मोतिहारी जिला निवासी युवक बदरुद्दीन, बसरुद्दीन की ही 3 वर्षीय पुत्री व डेढ़ वर्षीय पुत्र के अलावा बस का ड्राइवर गोपालगंज जिला निवासी मुकेश कुमार और मोतिहारी जिले की ही कुंवारी अंकिता शामिल हैं। शहर कोतवाल राजकुमार पांडे ने बताया कि हादसे में घायल करीब दो दर्जन लोगों का इलाज चल रहा है।

शादी में शामिल होने आ रहा था बसरूद्दीन-

बसरूद्दीन ढाका प्रखंड के गुरहनवा का रहने वाला है। वह दिल्ली में टेलरिंग का काम करता है। नेपाल में उसकी ससुराल है और वहां शादी लगी है । उसी में वह शिरकत करने परिवार के साथ आ रहा था। उसके दो बेटे और चार बेटियां हैं। दो बड़ी बेटियां गुरहनवा में अपने दादा- दादी के साथ रहती हैं। चार बच्चों और पत्नी के साथ वह घर आने के लिए दिल्ली से बस से चला था। इस हादसे में बसरूद्दीन की बेटी सगुफ्ता और बेटा इसरार अली की मौत हो गई। प्रारंभिक सूचना में बसरूद्दीन की भी मौत की खबर आई थी। लेकिन, वह घायल है। परिजनों ने बताया कि उससे बात हुई है। बसरूद्दीन की पत्नी समीना ,

मृत---- 1. बसरूद्दीन की पुत्री पुत्री सविस्ता परवीन, पुत्र राजा केसाथ ही गुरहनवा के ही मो. कलाम और पचपकडी थाने के रुपौलिया के इफ्तेखार शामिल हैं।बसरूद्दीन के घर में इस हादसे में मातमी माहौल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four died in road accident.