Four deaths in auto accidents - वाहन दुर्घटनाओं में चार की मौत DA Image
13 नबम्बर, 2019|6:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहन दुर्घटनाओं में चार की मौत

वाहन दुर्घटनाओं में चार की मौत

जिले में विभिन्न जगहों पर हुई वाहन दुर्घटनाओं में चार की मौत हो गयी। जबकि महिला सहित दो घायल हो गये।

ढाका रोड में भरौलिया बीनटोली के समीप शनिवार को कमांडर जीप व कार के आमने-सामने की टक्कर में जीप से गिरकर एक अबोध बच्चा व उसकी मां गंभीर रूप से जख्मी हो गयी । स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को इलाज के लिए छतौनी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान देर शाम बच्चे की मौत हो गयी। जबकि उसके मां की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। दुर्घटना ग्रस्त कमांडर जीप व उसमें टक्कर मारने वाले कार का चालक अपनी-अपनी गाड़ी लेकर भागने में सफल रहे।

मुफस्सिल थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृत बच्चे का शव परिजनों को सौप दिया है। मामले में मृत बच्चे के पिता बंजरिया थाने के अजगरवा निवासी भोला साह के बयान पर अज्ञात कार चालक पर एफआईआर दर्ज की गई है। भोला साह ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ ससुराल चिरैया से अपने घर लौटने के लिए कमांडर जीप से छतौनी बस पड़ाव लौट रहा था। भरौलिया बीनटोली के समीप एक लापरवाह कार चालक ने जीप में सामने से टक्कर मार दी। जिसके बाद उसकी पत्नी सुगिया देवी गोद में बैठे पुत्र मनीष कुमार के साथ रोड पर गिर गयी। हादसे में दोनों मां-बेटे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए छतौनी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान देर शाम ढाई वर्षीय मनीष की मौत हो गयी। थानाध्यक्ष अरबिन्द प्रसाद ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर कार व उसके चालक की तलाश की जा रही है।

इधर, मोतिहारी-छपवा एनएच 28 पर सेमरा भेला छपरा के समीप शनिवार की देर रात अज्ञात वाहन की ठोकर से दो सगे भाई जख्मी हो गए। छोटे भाई की मौत कुछ देर बाद ही घटना स्थल पर हो गयी। जबकि बड़ा भाई राधकिशुन साह जख्मी हो गया। मृतक संग्रामपुर थाने के राजापुर पोखरा गांव का रहने वाला दिनेश साह था। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं जख्मी को इलाज के लिए अस्पाल में भर्ती कराया है। वहीं, एन एच 28 ए पर चैलाहां लाला टोला के पास बैंड बाजा की 407 गाड़ी ने एन एच 28 ए को क्रॉस कर रहे एक व्यक्ति को शनिवार की देर शाम टक्कर मार दी, जिससे वह जख्मी हो गया। जख्मी चैलाहा लाला टोला निवासी भरत महतो(55) की मोतिहारी में इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गयी।

वाहन दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत

सुगौली। छपवा बेतिया राजमार्ग 28 बी के फुलवरिया नयकाटोला के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल साइकिल सवार की शनिवार देर रात मौत हो गयी। मृतक हीरा साह(55) सुगौली थाने के छपवा स्थित अपनी दुकान बंद कर घर उत्तरी श्रीपुर के गोपालपुर जा रहा था। इसी दौरान फुलवरिया और नयकाटोला के बीच राजमार्ग 28 बी पर अज्ञात वाहन के ठोकर से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद सड़क से गुजर रही एक ट्रक के चालक ने नयकाटोला में सड़क किनारे खड़े लोगों को इसकी सूचना दी। मोतिहारी रेफर किये जाने के बाद छपवा पहुंचते उसकी मौत हो गयी। निसं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Four deaths in auto accidents