ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीआदर्श आचार संहिता का करें पालन

आदर्श आचार संहिता का करें पालन

आदर्श आचार संहिता के प्रावधानों का अनुपालन करना सुनिश्चित करें। लोकसभा आम निर्वाचन के तहत मतदान कार्य में संलग्न होने वाले मतदान कर्मियों द्वारा मताधिकार का उपयोग पोस्टल बैलेट के माध्यम से नियमानुसार...

आदर्श आचार संहिता का करें पालन
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 04 May 2019 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

आदर्श आचार संहिता के प्रावधानों का अनुपालन करना सुनिश्चित करें। लोकसभा आम निर्वाचन के तहत मतदान कार्य में संलग्न होने वाले मतदान कर्मियों द्वारा मताधिकार का उपयोग पोस्टल बैलेट के माध्यम से नियमानुसार किया जा रहा है।

ये बातें जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम रमण कुमार ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट स्थित राधाकृष्णन भवन में मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में कहीं। कहा कि मतदान कर्मियों का प्रशिक्षण सीएस डीएवी बनकट में चल रहा है। यहां पोस्टल बैलेट से मतदान के लिए काउंटर बनाया गया है। उन्होंेने राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों को क्रियान्वित इवीएम सीलिंग के संबंध में जानकारी दी । कहा कि निर्वाचन संबंधी जानकारी के के उद्देश्य से टॉल फ्री नंबर -1950 व जिला नियंत्रण सेल भी कार्यरत है। राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों द्वारा निर्वाचन संबंधी प्रश्नों का निराकरण किया गया। स्टैंडिंग कमेटी की बैठक पुन: 9 मई को आयोजित की जाएगी। मौके पर एडीएम शशिशेखर चौधरी, अपर समाहर्ता(आपदा) सह विशेष कार्य पदाधिकारी अनिल कुमार, उप निर्वाचन पदाधिकारी द्वारिका रविदास , जिला जनसंपर्क पदाधिकारी आलोक कुमार आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें