ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारी महिला के साथ छेड़छाड़ व मारपीट में पांच गिरफ्तार

महिला के साथ छेड़छाड़ व मारपीट में पांच गिरफ्तार

पूर्व दुश्मनी को लेकर महिला तथा मायके से आये उसके रिश्तेदार भाई के साथ असामाजिक तत्व के लोगो द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ करने एवं विरोध करने पर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है।घायल महिला...





महिला के साथ छेड़छाड़ व मारपीट में पांच गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीTue, 08 Sep 2020 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व दुश्मनी को लेकर महिला तथा मायके से आये उसके रिश्तेदार भाई के साथ असामाजिक तत्व के लोगो द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ करने एवं विरोध करने पर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। घायल महिला किरन देवी ने 17 नामजद एवम 20,25, अज्ञात लोगों के विरुद्ध जयबजरंग ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है जिसमे पुलिस ने पांच नामजद लोगो को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मोतिहारी भेज दिया है। अपने दिए ब्यान में महिला ने बताया कि शनिवार की रात्रि वो अपने दरवाजे पर थी इसी बीच गांव के चन्दन भगत दरवाज़ा पर आया और उसके साथ अभद्र वयवहार कर मारपीट करने लगा । चिल्लाने पर मैके से आये भाई रविरंजन घर से निकला गांव के रामनाथ साह, मंटू कुमार सहित 17 नामजद लोग दरवाज़े पर पहुंचे व भाई को चोर चोर कहकर पीटने लगे । जब गांव के अन्य लोग हल्ला सुनकर आये तो ये सभी लोग भागे। पुलिस ने पांच नामजद लोगो को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मोतिहारी भेज दिया है। घटना स्थल पर मिली जानकारी के अनुसार किरण देवी के घर पर रविन्द्र कुमार जिसे किरण देवी अपना भाई बताती है दो दिनों से यहां था।

महिला सहित चार गिरफ्तार:

पीपराकोठी। देकहा विशुनपुर में पुलिस छापेमारी कर एसटी-एससी एक्ट के अभियुक्त एक महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।गिरफ्तार महिला बिजली चौधरी की पत्नी ललिता देवी बतायी जाती है। भोला पासवान ने उक्त महिला सहीत पांच लोगों पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट का आरोप लगाते हुए वर्ष 18 में एफआईआर दर्ज करायी थी। इसके पूर्व पुलिस ने शनिवार को तीन वारंटियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा। जिसमें हथियाही का शिवयोगी मुखिया, लाल मोहन मुखिया व वाटगंज का नगीना सहनी शामिल है।

दो आरोपित गिरफ्तार:

मोतिहारी। मुफस्सिल थाने के बड़हरवा के बालेश्वर सहनी व सुनर सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ 12 जुलाई 2018 को जानलेवा हमला का आरोप के साथ एफआईआर दर्ज की गयी थी। एसएचओ रोहित का कहना है कि पूछताछ के बाद जेल भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें