ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीमछुआरे की पीट-पीटकर हत्या

मछुआरे की पीट-पीटकर हत्या

मुफस्सिल थाने के सिरसा गांव में मछली बेचकर लौट रहे किशोर सहनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना में मृतक के परिवार के छह लोगों को तेज हथियार से जख्मी भी कर...

मछुआरे की पीट-पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 15 Jun 2019 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मुफस्सिल थाने के सिरसा गांव में मछली बेचकर लौट रहे किशोर सहनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना में मृतक के परिवार के छह लोगों को तेज हथियार से जख्मी भी कर दिया।

हत्या के बाद भाग रहे आरोपित अरुण सहनी की गांव के लोगों ने पकड़कर धुनाई कर दी। मौके पर पुलिस पहुंची और उसे कस्टडी में लेकर सदर अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया। इस घटना के विरोध में लोगों ने पकड़ीदयाल-मधुबनी पथ को जाम कर दिया। एसएचओ मनीष कुमार का कहना है कि अभी एफआईआर दर्ज नहीं की गयी है। वैसे पूछताछ के आधार पर आरोपित लोगों की खोज पुलिस कर रही है। घटना का कारण वर्चस्व की लड़ाई सामने आयी है।

जख्मी हालत में सदर अस्पताल में इलाजरत मृतक की पत्नी सरस्वती देवी का कहना है कि अरु ण सहनी, सिकन्दर सहनी, मनोज सहनी, झुना सहनी आदि लोगों ने उसके घर पर धावा बोल लूटपाट की और मारपीट के बाद तेज हथियार से हमला कर उसके अलावा राजू सहनी, रंजन सहनी, रामदेव सहनी, सियापती देवी व सरस्वती देवी को जख्मी कर दिया।

इसी बीच उनके पति किशोर सहनी मछली बेचकर घर लौट रहे थे कि घर के बगल में बगीचे में घेरकर आरोपित लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। जब उनकी मौत हो गयी तो वे लोग फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद आरोपित लोगों में अरुण सहनी को गांव के लोगों ने पकड़ लिया। उसके साथ मारपीट की गयी। मौके पर पुलिस पहुंची और उसे बचाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान स्थानीय लोग इतने आक्रोशित थे कि पुलिस नहीं पहुंचती तो आरोपित को भी जान से मार देते। पुलिस का कहना है कि अरुण सहनी पहले से अपराधी है। पूर्व में लूट व चोरी मामले में जेल जा चुका है। पुलिस संरक्षण में आरोपित व्यक्ति का इलाज चल रहा है।

बेटी की शादी के लिए चिंतित : मृतक किशोर सहनी की पत्नी सरस्वती देवी की बेटी शादी योग्य हो गयी है। पति के नहीं रहने पर अब बेटी की शादी कैसे होगी। छह बच्चों में दो की शादी हो चुकी है, लेकिन अभी चार बच्चों में दो बेटियां मिठी व अंजनी कुंवारी हैं। पत्नी होश में आने पर पति के साथ बेटी का नाम बोल रही है।

बच्चे का मिला अज्ञात शव: छतौनी थाने के एक सिनेमा हॉल के कैम्पस से शनिवार को एक 12 वर्षीय अज्ञात बालक का शव मिला। इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमर का कहना है कि शव की पहचान नहीं हो पायी है। सदर अस्पताल में शव रखा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें