ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीअतिक्रमण से सड़कों के अस्तित्व पर संकट

अतिक्रमण से सड़कों के अस्तित्व पर संकट

घोड़ासहन में बेलगाम अतिक्रमण के कारण शहर की  सभी सड़कों का अस्तित्व खतरे में पड़ा हुआ है। मुख्य बाजार की सड़क पर दुकानदारों के द्वारा दुकान के आगे छज्जा लगा कर व सामानों को रख कर सड़क को अतिक्रमित कर...

अतिक्रमण से सड़कों के अस्तित्व पर संकट
घोड़ासहन(पूर्वी चंपारण) | निज प्रतिनिधिThu, 12 Dec 2019 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

घोड़ासहन में बेलगाम अतिक्रमण के कारण शहर की  सभी सड़कों का अस्तित्व खतरे में पड़ा हुआ है। मुख्य बाजार की सड़क पर दुकानदारों के द्वारा दुकान के आगे छज्जा लगा कर व सामानों को रख कर सड़क को अतिक्रमित कर लेने से सड़क पर प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है। दूसरी ओर छोटे बड़े वाहनों के पड़ाव की निश्चित व्यवस्था नहीं होने से शहर के सभी चौक चौराहों यथा कर्पूरी चौक, पुरानी रेलवे गुमटी चौक,धर्मशाला चौक, मदरसा चौक,बीरता चौक टेम्पू व टैक्सी वाहनों का अघोषित वाहन पड़ाव बन गये हैं। इन चौकों पर दिन भर दर्जनों की संख्या में छोटे वाहन सड़क को अतिक्रमित करते जमें रहते हैं और सवारी हड़पने की होड़ में इनकी बेवजह मटरगश्ती पैदल राहगीरोंं के लिए सिरदर्द बनी हुई है।
 रेलवे गुमटी से रेलवे स्टेशन तक रेल यात्रियों की सुविधा के लिए बनाया गया पहुंच-पथ फिलहाल बसों का अवैध स्थायी पड़ाव बन गया है। बाकी की कसर शहर में ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले खरीददार पूरी कर देते हैं जो दूकानों के सामने सैकड़ों की संख्या में बाईक खड़ी कर मुख्य सड़क पर आवागमन को प्रभावित करते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें