ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसड़क दुर्घटनाओं में आठ लोग जख्मी

सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोग जख्मी

राजेपुर थाना क्षेत्र के बाराविशुनपुर बिसहर स्थान के निकट जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल डेरा चौक के बस ने बाइक में ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार बाराविशुनपुर गांव के लक्षुमण राम के दो बेटे जख्मी हो...

सड़क दुर्घटनाओं में आठ लोग जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 04 Aug 2019 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

राजेपुर थाना क्षेत्र के बाराविशुनपुर बिसहर स्थान के निकट जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल डेरा चौक के बस ने बाइक में ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार बाराविशुनपुर गांव के लक्षुमण राम के दो बेटे जख्मी हो गये। वहीं रानीपटी गांव के फूलमहमद मियां की पत्नी रसीदन खातून राजेपुर बाजार से अपने घर जा रही थी कि उसको भी ठोकर मार जख्मी कर दिया। तीनों जख्मी का इलाज मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जानकारी वार्ड सदस्य राजेश राम ने दी।

बस की ठोकर से छात्रा घायल : मेहसी। एनएच 28 पर दामोदरपुर कट के निकट बस की ठोकर से 14 वर्षीय छात्रा बुरी तरह घायल हो गयी।घटना शनिवार को लगभग 10 बजे दिन की है। पुलिस ने बस को पकड़ थाना ले आई है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव निवासी राम नरेश सिंह की पुत्री आरती कुमारी मेहसी से ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही थी ।

इस दौरान रोड पार करने के क्रम में मुजफ्फरपुर से मोतिहारी की ओर जा रही जयमाता दी बस की चपेट में आ गयी जिससे बुरी तरह घायल हो गयी। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने चिंताजनक स्थिति में मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया । ड्राइवर व खलासी दोनों फरार हो गये।पुष्टि थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें