ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीपूर्वी चम्पारण-शिवहर की सीमा सील

पूर्वी चम्पारण-शिवहर की सीमा सील

जिले के फेनहरा प्रखंड निवासी को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर पूर्वी चम्पारण-शिवहर जिला को सील कर दिया गया है। दोनों जिलों से किसी तरह की आवाजाही पर रोक लगा दी गयी है। दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी व...

पूर्वी चम्पारण-शिवहर की सीमा सील
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीThu, 23 Apr 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के फेनहरा प्रखंड निवासी को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर पूर्वी चम्पारण-शिवहर जिला को सील कर दिया गया है। दोनों जिलों से किसी तरह की आवाजाही पर रोक लगा दी गयी है। दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बलों की पालीवार तैनाती कर वाहनों के सघन जांच का आदेश दिया गया है। एक भी व्यक्ति के प्रवेश को वर्जित कर दिया गया है।

शिवहर सीमा से सटे मार्गों से किसी तरह की आवगमन संबंधी गतिविधियों पर पूर्णत: रोक लगा दी गयी है। सक्षम प्राधिकार से निर्गत पास देखने के बाद ही जाने की अनुमति देने का निर्देश दिया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पकड़ीदयालय को वरीय प्रभार सौंपा गया है। साथ ही यह निर्देश दिया गया है कि सभी मार्गों के आवगमन पर स्वयं सतत निगरानी रखें। किसी भी पदाधिकारी या पुलिस बलों को अनुपस्थित पाये जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गयी है। इसको लेकर डीएम शीर्षत कपिल अशोक व एसपी नवीनचंद्र झा ने संयुक्त आदेश जारी किया है।

फेनहारा। फेनहारा के युवक के शिवहर जिले में कोरोना संक्रमित होने के बुधवार को आई खबर के बाद फेनहारा की शिवहर जिला से लगने वाले सीमा को बुधवार को ही सील कर दिया गया है। उक्त मार्गो पर आवागमन पूरी तरह ढप है। फेनहारा नया गांव शिवहर पथ में परसौनी सीमा पर यातायात पूर्णत: बन्द है।

पताही। थाना क्षेत्र के सीमावर्ती जिला शिवहर से सटे सभी सीमाओं को सील कर दिया गया। सीमा सील के बाद सभी वाहन परिचालन एवं अन्य आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया गया है। मोतिहारी शिवहर के मुख्य पथ देवापुर घाट, जिहुली घाट, सुगापीपर, बेलाहीराम कालूपाकर के समीप बांस बल्ला से घेरकर बंद किया गया है। सभी जगह निगरानी के लिए पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है। सभी सीमाओं को पकड़ीदयाल के डीएसपी दिनेश कुमार पांडे के द्वारा खुद मुस्तैद होकर सील कराया गया है। निप्र

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें