Dozens injured in violent clashes in city - शहर में हिंसक झड़प की घटनाओं में दर्जनभर जख्मी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर में हिंसक झड़प की घटनाओं में दर्जनभर जख्मी

शहर में हिंसक झड़प की विभिन्न घटनाओं में दर्जनभर लोग जख्मी हो गए। जख्मी लोगों को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। झड़प की घटनाओं में आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर अभय कुमार का कहना है कि मारपीट की घटनाओं में तीन एफआईआर दर्ज की गयी है। अन्य आरोपितों की खोज में छापेमारी जारी है। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जाता है।

गोपालपुर मोहल्ले के मिथिलेश सहनी ने आवेदन देकर लक्ष्मण महतो, धु्रव सहनी, जितेन्द्र सहनी, महेन्द्र सहनी आदि लोगों पर चाकू व रॉड से हमला करने का आरोप लगाया है। हमला में मिथिलेश सहनी, शंभू सहनी व हीरो देवी जख्मी हो गयी। दूसरे पक्ष के कविता देवी ने आवेदन देकर मिथिलेश सहनी, रंजीत सहनी, राधेश्याम सहनी, जितेन्द्र सहनी समेत 19 लोगों पर धारधार हथियार से हमला करने का आरोप लगाया है। हमले में बबीता देवी, भुआली सहनी, मनोज सहनी व भागीरथ सहनी जख्मी हो गए।

पुलिस ने पहले पक्ष से भुआली सहनी, मणि सहनी, ओमप्रकाश सहनी, मनोज सहनी, आकाश सहनी सहनी व दूसरे पक्ष से मिथिलेश सहनी, शंभू सहनी व हीरा देवी को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरी घटना बेलबनवा मोहल्ले की है जहां नागेन्द्र सहनी के घर पर धावा बोल चाकू से हमला किया गया। बचाव में पहुंचे भोला सहनी, दीपक सहनी व दारोगा सहनी को भी चाकू से प्रहार कर जख्मी कर दिया। थाने में आवेदन देकर सुबोध सहनी, श्याम सहनी, अच्छेलाल सहनी आदि को आरोपित किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dozens injured in violent clashes in city