ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीकुत्ते के काटने पर विवाद के बाद हुई चाकूबाजी

कुत्ते के काटने पर विवाद के बाद हुई चाकूबाजी

बेलबनवा में पत्नी की चाकू गोद हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि मिस्कौट मोहल्ले में चाकूबाजी में फिर हत्या हो गयी। मिस्कौट मोहल्ले में कुता के काटने पर विवाद के बाद चाकूबाजी हुई थी जिसमें अजय...

कुत्ते के काटने पर विवाद के बाद हुई चाकूबाजी
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 24 Apr 2019 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बेलबनवा में पत्नी की चाकू गोद हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि मिस्कौट मोहल्ले में चाकूबाजी में फिर हत्या हो गयी। मिस्कौट मोहल्ले में कुता के काटने पर विवाद के बाद चाकूबाजी हुई थी जिसमें अजय कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

भाई संजय कुमार के बयान पर सात लोगों पर एफआईआर दर्ज की गयी है। इंस्पेक्टर अभय कुमार का कहना है कि आरोपित सुशीला देवी व राज कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेजा गया। दो अन्य जख्मी लोगों का छतौनी के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है।मृतक अजय कुमार के भाई संजय कुमार ने नगर थाने में दिये आवेदन में कहा है कि परिवार के लोगों के साथ घर पर थे।

चचेरा भाई रामजी कुमार दरवाजा खटखटाने लगा। दरवाजा खोलते ही आधा दर्जन से अधिक लोगों ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। हमला में उसके अलावा भाई विजय कुमार, अजय कुमार, मां निर्मला देवी व पिता मदन प्रसाद जख्मी हो गये। सभी लोग जमीन पर गिरकर छटपटने व चिल्लाने लगे। भाई अजय कुमार ने वहीं पर दम तोड़ दिया। आसपास के लोग पहुंचे और इलाज के लिये जख्मी लोगों को छतौनी निजी नर्सिंग होम में ले गये।

भाई विजय व निर्मला की हालत गंभीर बनी है। घटना का कारण बताया है कि आरोपित लोगों ने कुता पाल रखा जो हर किसी को काटते रहता है। कुता को संभाल कर रखने के लिये कहने पर एक दिन पूर्व भी विवाद व मारपीट हुई थी। फिर दूसरे दिन उसके घर पर धावा बोल हमला कर दिया। दोनों पक्ष पट्टीदार है। इस घटना में राजकुमार उर्फ राजू, रामजी कुमार, सुशीला देवी, मोहम्मद शलीम, बबलू कुमार, संजय राय व अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज करायी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला: 22 अप्रैल की शाम नगर थाने के मिस्कौट मोहल्ले में पट्टीदारों के बीच आपसी विवाद को लेकर अजय कुमार को चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी।

चाकूबाजी में अजय के भाई संजय कुमार, विजय कुमार, मां निर्मला देवी व पिता मदन प्रसाद जख्मी हुये थे। जख्मी लोगों का इलाज छतौनी के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें