ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मोतिहारीशहर के श्रीकृष्णनगर में सड़क पर बह रहा नाले का गंदा पानी

शहर के श्रीकृष्णनगर में सड़क पर बह रहा नाले का गंदा पानी

मोतिहारी,निप्र। भीषण गर्मी में जहां नदी-नाले सूख रहे हैं, वहीं शहर का एक ऐसा...

शहर के श्रीकृष्णनगर में सड़क पर बह रहा नाले का गंदा पानी
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 12 Jun 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतिहारी,निप्र। भीषण गर्मी में जहां नदी-नाले सूख रहे हैं, वहीं शहर का एक ऐसा मोहल्ला भी है जहां की मुख्य सड़क पर पानी का भारी जलजमाव है। जी हां बात हो रही है शहर के श्रीकृष्ण नगर मोहल्ले की। एलएनडी कॉलेज होकर श्रीकृष्ण नगर मोहल्ले में जाने वाली मुख्य सड़क पर दो जगहों पर नाले का गंदा पानी बह रहा है। जिससे आने-जाने वालों खासकर पैदल चलने वालों को काफी परेशानी होती है।
सालों भर रहती है जलजमाव की स्थिति: श्रीकृष्णनगर मोहल्ला जाने वाली सड़क पर नाले का गंदा पानी बह रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार, यहां सालों भर सड़क पर जलजमाव की स्थिति रहती है। वहीं बरसात के समय तो यहां भारी जलजमाव से स्थिति विकट हो जाती है। भीषण गर्मी में नाले का गंदा पानी का जमाव होने से मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है। वहीं, गंदे पानी से निकले वाले सड़ांध से आस-पड़ोस के लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है। लेकिन बरसात पूर्व नाले की उड़ाही अथवा पानी निकालने की व्यवस्था नहीं हो रही। जबकि नगर निगम के पास सुपर सकर मशीन भी है।

पानी की निकासी नहीं होने से हो रही समस्या: नाला पूरी तरह जाम है। जिसके कारण नाले से पानी का निकासी नहीं होने से सड़क पर गंदे पानी का जमाव हो रहा है। जानकारों के अनुसार नाले के निर्माण में गड़बड़ी से समस्या हो रही है। जैसे-तैसे नाले का निर्माण कर छोड़ दिया गया। लेकिन पानी का बहाव कैसे होगा, इस पर विचार नहीं हुआ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।