ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीकार-ट्रैक्टर की टक्कर में दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र की मौत

कार-ट्रैक्टर की टक्कर में दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र की मौत

एनएच पर कृषि विज्ञान केंद्र, पीपराकोठी के समीप कार-ट्रैक्टर की टक्कर में कार सवार दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। एक और छात्र गंभीर रूप घायल हो गया, जिसे मोतिहारी में भर्ती...

कार-ट्रैक्टर की टक्कर में दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 29 Dec 2018 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएच पर कृषि विज्ञान केंद्र, पीपराकोठी के समीप कार-ट्रैक्टर की टक्कर में कार सवार दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। एक और छात्र गंभीर रूप घायल हो गया, जिसे मोतिहारी में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत चिंताजनक बताई जाती है। दोनों मणिपुर और नगालैंड के बताए जाते हैं। मृतक की पहचान नगालैंड के पुचवन के रूप में हुई। वहीं, घायल का नाम मोहम्मद सज्जाद हुसैन बताया जाता है।

पुलिस के अनुसार, दोनों दिल्ली विवि में पीजी के छात्र हैं। वे दिल्ली से अपने घर जा रहे थे, तभी बिना नंबर का एक ट्रैक्टर रॉन्ग साइड से गलत लेन में घुस कर कार से एकाएक टकरा गया। चालक बिना नंबर का ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया। ट्रैक्टर आसपास का ही बताया जाता है। घटना के कारण घंटों लेन में आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भेजा। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन ने बताया कि उनके परिजनों को सूचना दी गई है। वाहन जब्त कर ट्रैक्टर मालिक का पता लगाया जा रहा है।

नववर्ष सेलीब्रेट करने जा रहे थे घर

बताया जाता है कि दोनों अविवाहित छात्र एक ही साथ रह कर दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ते थे। कई वर्ष बाद अपनों के साथ नववर्ष सेलीब्रेशन के लिए घर जा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें