dam of Triveni canal break water entered into villages - त्रिवेणी कैनाल का टूटा बांध, गांवों में घुसा पानी DA Image
6 दिसंबर, 2019|3:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्रिवेणी कैनाल का टूटा बांध, गांवों में घुसा पानी

नेपाली जलग्रहण क्षेत्रों में हो रही भारी बारिश व सीमावर्ती क्षेत्रों में हो रही रुक रुक के बारिश से एक बार फिर रामगढ़वा प्रखण्ड के पूर्वी क्षेत्रों में बाढ़ की आशंका प्रबल हो गयी है । वहीं तिलावे,बंगरी,गाद तथा सिकरहना नदियों में पानी का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है ।

वही दूसरी तरफ प्रखण्ड के चम्पापुर पंचायत के बेलहिया गांव के समीप त्रिवेणी नहर के पास बंधे बांध करीब 30 फीट टूट गया। जिसके कारण बेलहिया, मनना, चम्पापुर, रघुनाथपुर, चड़वा आदि दर्ज़नों गांव में बाढ़ का पानी घुस गया। जिसके कारण खेतों में लगी सैकड़ों एकड़ की फसल नष्ट हो गयी । मुखिया प्रतिनिधि मो.सैयब अंसारी ने बताया कि बांध टूटने की सूचना अंचल व प्रखण्ड कार्यालय को दे दी गयी है।

सुगौली। लगातार तीन दिनों से हो रही भारी बारिश से फिर से प्रखंड के कई गांव जलमग्न हो चुका है। गुरुवार को फिर से नगर के बिशुनपुरवा, अमीर खां टोला, सोनारटोली, धनही,मिरटोली सहित कई अन्य वार्डों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया। वहीं करमवा रघुनाथपुर पथ के शीतलपुर लचका पर पानी का दबाव और बढ़ गया है। जिससे पंजिअरवा, बगही,करमवा रघुनाथपुर, उत्तरी एवं दक्षिणी मनसिंघा आदि पंचायतों का प्रखंड से सड़क संपर्क बाधित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dam of Triveni canal break water entered into villages