ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीदेर रात तक चला डाक बम का जत्था

देर रात तक चला डाक बम का जत्था

बेलवा घाट से जलबोझी कर शुक्रवार की देर रात तक डाक बम का जत्था चलता रहा। रात भर लोग डाक बम की सेवा में लगे रहे। अरेराज सहित स्थानीय शिव मंदिर में जल चढ़ाने को लेकर शुक्रवार की देर रात विभिन्न गांवों...

देर रात तक चला डाक बम का जत्था
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 23 Sep 2018 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

बेलवा घाट से जलबोझी कर शुक्रवार की देर रात तक डाक बम का जत्था चलता रहा। रात भर लोग डाक बम की सेवा में लगे रहे। अरेराज सहित स्थानीय शिव मंदिर में जल चढ़ाने को लेकर शुक्रवार की देर रात विभिन्न गांवों से डाक बम जलबोझी के लिए जाते रहे।

शनिवार की सुबह तक जल चढ़ाने के लिए डाक बम के जाने का सिलसिला चलता रहा। डाक बम की सेवा में ग्रामीण रात भर जगे रहे तथा उनकी सेवा में लगे रहे। बोल बम के नारे से पूरा वातावरण गुंजायमान हो रहा था। शनिवार की सुबह ढाका प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न शिव मंदिरों में जलाभिषेक किया गया। जलाभिषेक के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं। लोगों में आत्म संतोष के भाव दिख रहा था।

पार्वती तलाब में दो गोताखोर तैनात

गोविन्दगंज। श्रीसोमेश्वर नाथ महादेव मंदिर के निकटवर्ती पार्वती तालाब में कोई श्रद्धालु डूबने नहीं पाए ,इसके लिए एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने सीओ वकील सिंह को निर्देश दिया है कि तालाब की बांस, बल्ले व तार की जाली से घेराबंदी कर दिया जाए। लेकिन ठेकेदार द्वारा सीओ के निर्देश के बावजूद भी बांस बल्ला तो लगा दिया गया लेकिन तार की जाली नहीं लगाई गई है। इस पर सीओ ने ठेकेदार को फटकार लगाई तथा दो गोताखोरों को तैनात कर दिया । बताते चलें कि अनंत चतुर्दशी मेला में लाखों श्रद्धालु पहुंच गए हैं तथा तालाब के जल का उपयोग करते हैं। कोई श्रद्धालु नर नारी या बच्चा पानी में डूबे नहीं इसके लिए गोता खोरों को तैनात कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें