ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मोतिहारीशिकंजा: बस स्टैंड से तीन बदमाश को किया गिरफ्तार

शिकंजा: बस स्टैंड से तीन बदमाश को किया गिरफ्तार

मोतिहारी, निसं। लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस की बढ़ती सजगता से लगातार अपराधियों पर...

शिकंजा: बस स्टैंड से तीन बदमाश को किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीTue, 14 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतिहारी, निसं। लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस की बढ़ती सजगता से लगातार अपराधियों पर नकेल कसा जा रहा है। इसी कड़ी में बड़ी अपराध की साजिश रचते तीन बदमाशों को छतौनी थाना क्षेत्र के छतौनी बस स्टैंड से सोमवार को पकड़ा गया है।
पकड़े गये बदमाशों में मुफस्सिल थाना के गोढ़वा निवासी चंदन कुमार, रुपनारायण प्रसाद व भटहां गांव निवासी मनोहर कुमार शामिल है। चंदन कुमार हथियार सप्लायर है। एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने मंगलवार को प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा तथा छह कारतूस बरामद किया गया है। पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने कई जानकारी दी है। इस आधार पर गिरोह के अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

लूट व आर्म्स एक्ट नौ मामले हैं दर्ज: पकड़े गये बदमाश मनोहर कुमार व चंदन कुमार का अपराधिक इतिहास रहा है। बदमाशों पर आर्म्स एक्ट, लूट का कांड दर्ज है। मनोहर कुमार पर मुफस्सिल थाना में चार, संग्रामपुर थाना में एक व छतौनी में एक मामला दर्ज है। वहीं चंदन कुमार पर मुफस्सिल थाना में दो व पीपराकोठी थाना में एक मामला दर्ज है। एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना पर एएसपी शिखर चौधरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। छापेमारी में छतौनी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार, प्रशिक्षु दारोगा मुकेश कुमार, जमादार विपिन कुमार सहित अन्य शामिल थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।