Cleanliness at station not satisfactory - स्टेशन पर सफाई संतोषप्रद नहीं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टेशन पर सफाई संतोषप्रद नहीं

default image

रक्सौल रेलवे स्टेशन पर अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की यात्री सुविधा उपलब्ध करवायी जाएगी। उक्त बातें दिल्ली रेलवे बोर्ड से आये यात्री सुविधा समिति के सदस्य नादरीबल व परशुराम महतो ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करते हुए संयुक्त रूप से कहीं।

उन्होंने कहा कि इंडो नेपाल बॉर्डर पर स्थित इस रेलवे स्टेशन पर देसी विदेशी पर्यटक यात्रियों का निरन्तर आवागमन होता रहता है। इसके लिए यात्री सुविधा में इजाफा की आवश्यकता है । रेलवे बोर्ड को रिपोर्ट की जाएगी। स्टेशन निरीक्षण के दौरान बोर्ड के सदस्यों के साथ समस्तीपुर से आए एसीएम फैजान अनवर ने स्टेशन प्लेटफार्म, शौचालय, प्रतीक्षालय, सर्कुलेटिंग एरिया सहित सभी प्रमुख रेल स्थलों का गहन निरीक्षण किया।

निरीक्षण के तहत रेलवे स्टेशन पर साफ सफाई की व्यवस्था संतोषजनक नहीं पाये जाने पर टीम ने प्रभारी सफाई रेल अधिकारी सीडब्लूएस सूरज पासवान को फटकार लगायी। निरीक्षण टीम ने इसको लेकर स्टेशन प्रबंधक से लेकर सभी अधिकारियों को संवेदनशील होने की आवश्यकता पर जोर दिया व चेताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफाई की सेवा संकल्प को हरहाल में पूरा करने की दिशा में सभी की भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए।

इस अवसर पर स्टेशन प्रबंधक अनिल कुमार सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर राजकुमार, सीसीआई वरूण सिंह, मनोरंजन सिंह, सतीश कुमार आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cleanliness at station not satisfactory