ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीचेन स्नेचर सन्नी सहित दो गिरफ्तार

चेन स्नेचर सन्नी सहित दो गिरफ्तार

नगर थाना पुलिस ने शनिवार रात चांदमारी मोहल्ले में छापेमारी कर एक चेन स्नेचर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, छापेमारी करने गई पुलिस टीम को उसके परिजनों के विरोध का सामना करना...

चेन स्नेचर सन्नी सहित दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीMon, 03 Jun 2019 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना पुलिस ने शनिवार रात चांदमारी मोहल्ले में छापेमारी कर एक चेन स्नेचर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, छापेमारी करने गई पुलिस टीम को उसके परिजनों के विरोध का सामना करना पड़ा।

नशे में धुत उसके चाचा ने पुलिस टीम के साथ दुर्व्यवहार भी किया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शहर में हाल के दिनों में चेन स्नेचिंग की कई घटना सामने आने के बाद पुलिस झपटमारों पर कड़ी नजर रख रही थी। इस बीच सूचना मिली कि चांदमारी मोहल्ले का सन्नी हाल ही में जेल से छूटकर आया है। उसके जेल से छूटकर आने के बाद से ही शहर में झपटमारी की घटनाएं बढ़ी हैं। सन्नी बाइक चोरी तथा चेन व मोबाइल छिनतई के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। पुलिस की पूछताछ में उसने हाल के दिनों में शहर के राजाबाजार व चांदमारी रोड़ में घटित चेन स्नैचिंग घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

इससे पहले सन्नी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम को उसके परिजनों के विरोध का सामना करना पड़ा। शराब के नशे में धुत उसके चाचा प्रभात कुमार ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करते हुए कार्रवाई से रोकने का प्रयास किया। जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रविवार को दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें