ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारी15 सितंबर तक बदल देनी है शहर की सूरत :राधामोहन

15 सितंबर तक बदल देनी है शहर की सूरत :राधामोहन

अरेराज की विकास के लिए केन्द्रीय कृषि सह किसान कल्याण मंत्री राधामोहन सिंह ने रविवार को सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर के मठाधीश्वर भवन में कई विभाग के कार्यपालक अभियंता व स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक...

15 सितंबर तक बदल देनी है शहर की सूरत :राधामोहन
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीMon, 20 Aug 2018 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

अरेराज की विकास के लिए केन्द्रीय कृषि सह किसान कल्याण मंत्री राधामोहन सिंह ने रविवार को सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर के मठाधीश्वर भवन में कई विभाग के कार्यपालक अभियंता व स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक की।

बैठक में उपस्थित अधिकारियों को मंत्री श्री सिंह ने अरेराज संग्रामपुर पथ निर्माण कार्य में गति लाने, काली मंदिर पथ का निर्माण कराने, शौचालय निर्माण के लिए जगह उपलब्ध कराने, पड़ाव स्थल के रुप में मंदिर के फुलवारी को विकसित करने, अरेराज के प्रत्येक मोहल्ले में विकासात्मक कार्य कराने, पेयजल आपूर्ति में और सुधार करने, बाजार में शेड का निर्माण कराने, शेड का निर्माण कराने में कौशल्या फाउंडेशन का सहयोग लेने, सफाई व्यवस्था को और दुरुस्त करने, उच्च विद्यालय, संस्कृत उच्च विद्यालय आदि में मिट्टी डालकर समतल कराने, तिलावे नदी व तालाब की सफाई व सौंदर्यीकरण कराने का निर्देश दिया। इसी दौरान विधायक राजू तिवारी ने अपने निधि से काली मंदिर से संग्रामपुर पथ को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कराने की बात कही। मौके पर सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर व मठ के महन्त रविशंकर गिरि, विधायक राजू तिवारी, एसडीएम धीरेन्द्र कुमार मिश्रा व डीएसपी अजय कुमार मिश्रा सहित कई विभाग के वरीय व कनीय अधिकारी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें