ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीचकिया क्रिकेट क्लब रेड विजयी

चकिया क्रिकेट क्लब रेड विजयी

स्थानीय गांधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर जिला क्रिकेट लीग दूसरे चरण( डिविजन-अ पूल-अ) के मैच में रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल की टीम मैच शुरू करने के...

चकिया क्रिकेट क्लब रेड विजयी
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 08 Feb 2023 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतिहारी, निज प्रतिनिधि। स्थानीय गांधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर जिला क्रिकेट लीग दूसरे चरण( डिविजन-अ पूल-अ) के मैच में रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल की टीम मैच शुरू करने के निर्धारित अंतिम समय 11 बजे तक ग्राउंड में टर्न-अप नहीं हो सकी । जिस कारण अम्पायर इंद्रमोहन व अमन सिंह ने विपक्षी टीम कनौजिया क्रिकेट एकेडमी को वॉक-ओवर दे दिया।

वहीं, ग्राउंड-3 पर हुए डिवीजन-अ पूल-इ के मुकाबले(30 ओवर) में चकिया क्रिकेट क्लब रेड ने जुलियन क्रिकेट क्लब को 37 रन से हरा दिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विजेता टीम के खिलाड़ी बिपिन को मिला। अम्पायर की भूमिका में बीसीए पैनल के बी जमा सिद्दक्की व प्रकाश रंजन सिंह रहे। स्कोरर की भूमिका निखिल कुमार सिंह ने निभाया।चकिया क्रिकेट क्लब रेड की ओर से मनीष ने 32,आसिफ दाऊद ने 29,अजब ने 26 व सिकंदर ने 13 रन बनाये। जबकि, जुलियन क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाज समित ने 58,शुभम ने 23 रन बनाये। मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल ग्राउंड-1 पर पहले मुकाबले में रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल और चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब रेड आमने-सामने होंगी। वहीं ग्राउंड-3 पर दूसरे मुकाबले में रक्सौल क्रिकेट एकेडमी और राइज़िंग स्टार क्रिकेट क्लब की टीम एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें