ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीकेन्द्रीय विवि के चार छात्रों का कैंपस सेलेक्शन

केन्द्रीय विवि के चार छात्रों का कैंपस सेलेक्शन

महात्मा गांधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग के 4 छात्रों का चयन समस्ता माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड में हुआ है। इस कंपनी ने चयनित छात्रों को 3 लाख रुपये के पैकेज का ऑफर दिया...

केन्द्रीय विवि के चार छात्रों का कैंपस सेलेक्शन
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीMon, 30 Jul 2018 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

महात्मा गांधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग के 4 छात्रों का चयन समस्ता माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड में हुआ है। इस कंपनी ने चयनित छात्रों को 3 लाख रुपये के पैकेज का ऑफर दिया है।

चयनित छात्रों में राहुल कुमार को सीतामढ़ी में, अविनाश कुमार को दरभंगा में और राजेश कुमार को मधुबनी में 20 दिवसीय प्रशिक्षण दिया जा रहा है। एक अन्य छात्र श्याम मनोहर मिश्र का भी चयन इस बैंकिंग कंपनी में हुआ है जो कि जल्द ही कंपनी से जुड़ने की तैयारी में है। इससे पूर्व भी इनमें से तीन छात्रों को पटना में 5 दिवसीय प्रशिक्षण दिया जा चुका है। वर्तमान में चल रहे प्रशिक्षणोपरान्त इन्हें पदस्थापित किया जाएगा। प्रबंधन विभाग के इन छात्रों के चयन पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अरविन्द अग्रवाल ने प्रसन्नता व्यक्त की है। छात्रों और विभाग के अध्यापकों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा है कि भले ही मोतिहारी स्थित हमारा विवि अभी नया है और सीमित संसाधनों से आगे बढ़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें