ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीव्यवसायी का अपहरण नहीं, हो गया था लापता

व्यवसायी का अपहरण नहीं, हो गया था लापता

शहर से अपहृत चॉकलेट व्यवसायी राजन कुमार सिंह गुम हो गया था। उसका किसी ने अपहरण नहीं किया। मेडिकल जांच में उसके शरीर पर भी किसी तरह का जख्म नहीं है। चकिया थाने के मधुबन रोड से व्यवसायी ने परिजनों को...

व्यवसायी का अपहरण नहीं, हो गया था लापता
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 03 Apr 2019 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर से अपहृत चॉकलेट व्यवसायी राजन कुमार सिंह गुम हो गया था। उसका किसी ने अपहरण नहीं किया। मेडिकल जांच में उसके शरीर पर भी किसी तरह का जख्म नहीं है। चकिया थाने के मधुबन रोड से व्यवसायी ने परिजनों को फोन किया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने उसे मुक्त करा लिया। एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि पूछताछ में वह कुछ बोल नहीं रहा है। किसी पारिवारिक कारण या मानसिक कारण से पीड़ित होने की आशंका है। पुलिस टीम उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की तो रेलवे स्टेशन पर निर्भीक होकर गुटखा खाते हुये टहल रहा था। नगर थाने के समीप भी बाइक खड़ी कर अकेले सड़क पार कर रहा था। किस कारण से वह गुम हुआ, इसका खुलासा वह नहीं कर रहा है। पूछने पर कुछ जवाब ही नहीं दे रहा है। व्यवसायी के पिता मदन सिंह ने नगर थाने में पुत्र के अपहरण की एफआईआर दर्ज करायी थी। पिता ने आवेदन में कहा है कि नौ बजे सुबह वह गांव से मोतिहारी के लिये बाइक से निकला। उसी दिन शाम को 3: 15 बजे बड़े पुत्र अरबिन्द के यहां अपहृत राजन के सिम नम्बर से ही फोन आया कि बाइक डॉक्टर के नर्सिंग होम के सामने है ले जाओ। राजन कहां है तो कुछ जवाब नहीं दिया। फिर शाम को चार बजे फोन आया कि तुम्हारे भाई का अपहरण हो गया। पांच लाख रुपये देना होगा। राजन के फोन पर बात नहीं हो पा रही है। राजन के सिम नम्बर से फोन बार-बार आ रहा है लेकिन कोई बात नहीं कर रहा है। रिंग कर साइलेंट कर दे रहा है।

क्या है मामला

31 मार्च को लखौरा थाने के फेरी कर चॉकलेट बेचने वाले राजन कुमार सिंह का शहर से अपहरण हो गया। परिजनों के सेलफोन पर पांच लाख रुपये फिरौती मांगी गयी है। सीसीटीवी फुटेज में व्यवसायी नगर थाने के समीप दिखा है। एक नर्सिंग होम के सामने से उसकी बाइक है। बाइक बरामद की गयी। अपहृत व्यवसायी के पिता मदन सिंह के बयान पर नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें