ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीदिल्ली से दरभंगा जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त

दिल्ली से दरभंगा जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त

कोटवा के मठिया में एनएच पर दिल्ली से दरभंगा जा रही यूपी नंबर की बस सड़क किनारे लुढ़क गयी। सड़क किनारे खड़ा एक बच्चा बचने के लिए भागने के दौरान मामूली रूप से घायल हो गया जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल...

दिल्ली से दरभंगा जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 09 Jun 2019 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

कोटवा के मठिया में एनएच पर दिल्ली से दरभंगा जा रही यूपी नंबर की बस सड़क किनारे लुढ़क गयी। सड़क किनारे खड़ा एक बच्चा बचने के लिए भागने के दौरान मामूली रूप से घायल हो गया जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में अफरा तफरी मच गयी। इस दौरान कुछ यात्रियों को हल्की चोटें आयीं। हालांकि बड़ा हादसा टल गया। घटना के दैरान तेज आंधी और हल्की बारिश हो रही थी। घटना रविवार की देर शाम की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मठिया चौक के समीप एनएच पर ही बड़ी संख्या में किसी ग्रामीण का ईंट रखा हुआ था। ईंट को बस से बचाने के क्रम में चालक का संतुलन बिगड़ गया। चालक बस को स्लो कर चलती बस से कूद कर भाग गया। बस धीरे रफ्तार में एक बड़े पेड़ और घर के बीच में जाकर रुक गयी। कई यात्री खिड़की का शीशा तोड़ कर बाहर निकले। इस दौरान दोनों लेन का आवागमन अवरुद्ध हो गया। सूचना पर केसरिया इंस्पेक्टर के नेतृत्व में कोटवा पुलिस पहुंच कर आवागमन को सुचारू किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें