ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीजलाकर भाभी को मार डाला, एफआईआर दर्ज

जलाकर भाभी को मार डाला, एफआईआर दर्ज

रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मंगलपुर पटनी पंचायत के पटनी गांव में मंगलवार की रात एक विवाहिता लक्की देवी (22) को जला कर मार डाला गया। मामले में मृतका के पति दीपक दुबे ने पुलिस को बुधवार को आवेदन दिया है।...

जलाकर भाभी को मार डाला, एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 17 Jun 2020 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मंगलपुर पटनी पंचायत के पटनी गांव में मंगलवार की रात एक विवाहिता लक्की देवी (22) को जला कर मार डाला गया। मामले में मृतका के पति दीपक दुबे ने पुलिस को बुधवार को आवेदन दिया है। आवेदन में मृतका के पति दीपक दुबे ने बताया कि मंगलवार को वह अपने ससुराल गया था।

उसी दौरान उसकी पत्नी लक्की को घर में अकेले देख कर करीब तीन बजे उसका चचेरा भाई प्रभाष दुबे जबरन घर में घुस गया और दुष्कर्म करने कर प्रयास किया। जिसके बाद उसकी पत्नी जोर जोर से चिल्लाने लगी , तब वह घर से भाग गया। फिर रात में करीब आठ बजे अपनी पत्नी निभा देवी व मां के साथ मिल कर उसकी पत्नी की जम कर पिटाई की और उसके बाद पत्नी के शरीर पर केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा दिया और फरार हो गए। वह घर पहुंचते ही अधजली पत्नी को इलाज के लिए रक्सौल डंकन अस्पातल ले गया। जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गयी । थानाध्यक्ष संजय पाठक ने बताया कि मृतका के पति के आवेदन के आलोक में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें