ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीईंट रख बारात की गाड़ी रोकी, जमकर मारपीट

ईंट रख बारात की गाड़ी रोकी, जमकर मारपीट

थाना क्षेत्र के बाराजयराम गांव में कतिपय लोगों ने सड़क पर ईंट रख कर बारात की गाड़ी को जाने से रोक दिया ।जिसके कारण दोनों पक्षों में मारपीट होने के बाद बारात अपने गन्तव्य की ओर चली। परन्तु शनिवार को...

ईंट रख बारात की गाड़ी रोकी, जमकर मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 06 May 2018 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के बाराजयराम गांव में कतिपय लोगों ने सड़क पर ईंट रख कर बारात की गाड़ी को जाने से रोक दिया ।जिसके कारण दोनों पक्षों में मारपीट होने के बाद बारात अपने गन्तव्य की ओर चली। परन्तु शनिवार को बारात की वापसी के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है। जिसमें करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये ।

घायलों में हीरानन्द सिंह,भगतलाल सिंह,गजेन्द्र सिंह,धीरज कुमार,पवन कुमार व सुरेश सिंह की हालत कभी गम्भीर बनी हुई है। जिसे चिरैया पीएचसी के डॉक्टरों ने मोतिहारी रेफर कर दिया है। जबकि विजय सिंह,रंजेश कुमार,अभय कुमार,सिया देवी और चंदा देवी का इलाज स्थानीय पीएचसी में हो रहा है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ग्रामवासी व् वार्ड सदस्य रामसागर सिंह के पुत्र की बारात शुक्रवार को निकल रही थी।इसी बीच गांव के ही गजेन्द्र सिंह ने सड़क पर ईंट रखकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। किसी तरह वे लोग बारात लेकर दुल्हन के घर तक गये। आज बारात की वापसी के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने कहा कि आवेदन मिलते ही एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें