BJP leader shot dead in Ramgadhwa - रामगढ़वा में भाजपा नेता की गोली मार की हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामगढ़वा में भाजपा नेता की गोली मार की हत्या

रामगढ़वा थाना क्षेत्र के कटगेनवा गांव में अपराधियों ने रविवार की शाम भाजपा नेता अशोक यादव (40) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शाम करीब छह बजे की है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को पंचभिड़िया गांव के समीप एनएच 28 पर रख कर करीब डेढ़ घंटे तक सड़क जाम रखा।

बताते हैं कि भाजपा नेता अशोक यादव सुगौली की ओर से अपने घर पंचभिड़िया आ रहे थे। जैसे ही वे कटगेनवा गांव से आगे बढ़े, तभी पूर्व से घात लगाए दो बाइक पर सवार छह अपराराधी पिस्टल से उनपर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। अपराधियों ने उनके कनपट्टी व सीने पर गोली दागी, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। मामले में मृतक के चाचा सह पूर्व पंसस राजेश्वर यादव ने पुलिस को बताया कि घटना को गांव के ही एक व्यक्ति ने लाइनर की भूमिका निभाई है।

घटना के बाद रक्सौल डीएसपी संजय कुमार झा, रामगढ़वा थानाध्यक्ष संजय पाठक, सुगौली इंस्पेक्टर किशोर कुमार, सुगौली थाने के अनि ज्वाला सिंह ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। रक्सौल डीएसपी ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि अशोक यादव पंचभिड़िया गांव निवासी रामाकांत यादव के इकलौते पुत्र थे। पहले वे रामगढ़वा प्रखंड भाकपा के अंचल सचिव थे। आसन्न लोकसभा चुनाव के पहले वे भाजपा में शामिल हो गए थे। इधर, सुगौली के भाजपा विधायक रामचन्द्र सहनी के मीडिया प्रभारी अश्विनी झा ने कहा कि अशोक यादव की हत्या से पार्टी ने एक मजबूत स्तंभ खो दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP leader shot dead in Ramgadhwa