ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीबारा पुलिस टीम पर किया हमला

बारा पुलिस टीम पर किया हमला

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेपाल बॉर्डर पर जांच कर रही पुलिस टीम पर हमले के बाद जवाबी फायरिंग में एक व्यक्ति जख्मी हो गया है। उसे हिरासत में ले लिया गया...

बारा पुलिस टीम पर किया हमला
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 21 Oct 2020 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेपाल बॉर्डर पर जांच कर रही पुलिस टीम पर हमले के बाद जवाबी फायरिंग में एक व्यक्ति जख्मी हो गया है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। उसकी पहचान भारतीय नागरिक के रूप में की गई है। उसके पास से पिस्टल व कारतूस बरामद किये गये हैंं। घटना पूर्वी चंपारण की सीमा से लगे नेपाल के बारा जिला के सिमरौन गढ़ के वार्ड 9 अंतर्गत बंकूल स्थित कचोरवा पुलिस चौकी क्षेत्र में घटित हुई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हवलदार छोटेलाल प्रसाद यादव के नेतृत्व में बॉर्डर पर तैनात टीम ने सीमा पार से प्रवेश कर रहे एक व्यक्ति को रोका और जांच पड़ताल शुरू कर दी। इसी पर उक्त व्यक्ति ने फायरिंग शुरू कर दी जो मिस फायर हो गया।जिसके बाद पुलिस टीम ने भाग रहे व्यक्ति पर जवाबी फ़ायरिंग कीजिसमे उक्त व्यक्ति जख्मी हो गया। उसके कंधे में गोली लगी है।

डीएसपी गौतम मिश्रा ने बताया कि उक्त व्यक्ति को हिरासत में लेकर इलाज कराया जा रहा है। उसकी पहचान पूर्वी चंपारण के मोतिहारी के दूधियावा निवासी ब्रिज किशोर कुशवाहा(28)के रूप में की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें