DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रों को रोजगार उपलब्ध कराने का दिया आश्वासन

मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज में कंप्यूटर साइंस के छात्रों के लिए रविवार को सेल्फ फोर्स के तत्वावधान में ‘क्लाउड एप्लीकेशन डेवलपमेंट विद सेल्सफोर्स पर सेमिनार का आयोजन किया गया।

इस दौरान, सेल्सफोर्स के सेल्सफोर्स ट्रेल्ब्लेजर व 360 डिग्री क्लाउड से आये तकनीकी लीड ओम प्रकाश ने छात्रों को क्लाउड डेवलपमेंट, अपेक्स प्रोग्रामिंग व विभिन्न संस्थाओं में आधुनिक तकनीक से अपनी अलग पहचान बनाये रखने की बात बतायी। उन्होंने बताया कि जितनी तेजी से आज तकनीकी क्षेत्र में उछाल आ रहा है, हमें भी अपने को उतनी ही तेजी से अद्यतन करने की जरूरत है।

वहीं, कॉलेज के प्लेसमेंट सेल अधिकारी दीपक कुमार चौधरी ने प्रतीक चिह्न देकर उन्हें सम्मानित किया व नयी तकनीक के बारे में जानकारी हासिल कर उन पर अभ्यास करने की बात कही। इस दौरान, कंप्यूटर साइंस के राजीव कुमार ने सेल्फफोर्स से छात्रों के लिए इंटर्नशिप व कार्यशाला करने की मांग की। जिसे स्वीकार करते हुए श्री प्रकाश ने कहा कि यहां के छात्रों के उत्साह व सकारात्मक पहल से उन्हें बेहद खुशी हुई है। उन्होंने कंपनी के वरीय अधिकारियों के बात कर यहां के छात्रों को रोजगार उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। सेमिनार का संचालन प्रथम वर्ष के छात्र अतुल कुमार ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में समन्वयक राहुल राज, कृष्णकांत राज, चंदन कुमार ने मुख्य भूमिका निभाया। सेमिनार में टेक्यू आईपी प्रोग्राम मैनेजर सोनल कुमार, सिविल डिपार्टमेंट के मनीष प्रताप सिंह, छात्र राहुल कुमार, शैलजा, विक्की कुमार, अभिमन्यु कुमार, अंशु, प्रियम, शिवानी, तरन्नुम, विकास, इंतेखाब सहित अन्य छात्र-छात्राएं थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Assurance of providing employment to students