ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीटाइम बम विस्फोट में गिरफ्तार

टाइम बम विस्फोट में गिरफ्तार

जितना थाना क्षेत्र के जोलगंवा गांव में शनिवार को एक युवक ने बम बनाकर धमाका किया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना शुक्रवार 9 बजे रात्री की...

टाइम बम विस्फोट में गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 21 Mar 2020 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

जितना थाना क्षेत्र के जोलगंवा गांव में शनिवार को एक युवक ने बम बनाकर धमाका किया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना शुक्रवार 9 बजे रात्री की है।

जानकारी मिलते ही शनिवार सुबह गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। मामला को संदेहास्पद मानते हुए एसपी नवीन चंद्र झा खुद घटना स्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की।उन्होंने पकड़े गए युवक से काफी देर तक पूछताछ भी की। पकड़ा गया युवक इफ्तेखार अंसारी (20) पिता इदरीस अंसारी है। युवक के कारनामे से पुलिस व ग्रामीण भी हतप्रभ हैं। सेना में जाने का मंसूबा पाल रहा वह युवक घर के बगल बांसवारी में अपने द्वारा बनाये गए बम को 9 बजे रात्री में रिमोट से विस्फोट कराया।

यह घटना जहां हुई है वहां से मात्र 500 मीटर उत्तर दिशा में नेपाल बॉर्डर तथा 500 मीटर पश्चिम में एसएसबी कैम्प है। रात भर गांव वाले दहशत में रहे। युवक के पास से कानून के कई किताबें,लैपटॉप, डमी एके47 ,मोबाइल,सिम सहित बम बनाने की सामग्री व कई औजार बरामद किया गया है।

जितना पुलिस देर शाम तक अभियुक्त के घर पर कैम्प करती रही। इस छापेमारी में एसपी के साथ सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ,इंस्पेक्टर अर्जुन कुमार ,जितना पुलिस सहित एसएसबी के जवान मौजूद थे। एसपी नवीन नवीन चन्द्र झा ने बताया कि मामला संदिग्ध है। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें