ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीफाइनेंस कर्मी से आर्म्स दिखा 1.5 लाख रुपये लूटे

फाइनेंस कर्मी से आर्म्स दिखा 1.5 लाख रुपये लूटे

प्रखण्ड के कुर्मीनिया -कोरैया गांवों के बीच जीबीसी केनाल मुुख्य पथ पर बाइक सवार भारत फाइनेंस कंपनी के फील्ड वर्कर से अपराधियों ने हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपये लूट ली।यह घटना मंगलवार शाम पौने पांच...

फाइनेंस कर्मी से आर्म्स दिखा 1.5 लाख रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 13 Nov 2019 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखण्ड के कुर्मीनिया -कोरैया गांवों के बीच जीबीसी केनाल मुुख्य पथ पर बाइक सवार भारत फाइनेंस कंपनी के फील्ड वर्कर से अपराधियों ने हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपये लूट ली।यह घटना मंगलवार शाम पौने पांच बजे की बताई जाती है।

पीड़ित फील्ड वर्कर मुजफ्फरपुर निवासी सुनील कुमार ने बताया कि वह झिटकहिया गांव से पैसा वसूल कर आदापुर के लिए अपने बिना नम्बर की बाइक से जा रहा था । इस बीच नहर रोड में मरधर नदी के समीप एक बाइक पर सवार तीनअपराधियों ने पिस्टल का भय दिखा बाइक रूकवा दी और फिर डिक्की में रखे वसूली के डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इसके बाद शोर मचाने के बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी।तब तक अपराधी भाग चुके थे। वहीं अन्य व्यक्तियों के सहयोग से आदापुर व महुअवा पुलिस को उक्त घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंची। इस आशय की पुष्टि करते हुए आदापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया लूट की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है,क्योंकि उक्त व्यक्ति के साथ लूट की यह तीसरी घटना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें