ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसम्पर्क में आने वाले सभी लोगों की होगी जांच

सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों की होगी जांच

अरेराज के एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर डीएम व एसपी ने रविवार की देर शाम अरेराज के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया व अधिकारियों को निर्देश दिया। डीएम कपिल शीर्षत अशोक व एसपी नवीन चंद्र...

सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों की होगी जांच
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 26 Apr 2020 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

अरेराज के एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर डीएम व एसपी ने रविवार की देर शाम अरेराज के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया व अधिकारियों को निर्देश दिया। डीएम कपिल शीर्षत अशोक व एसपी नवीन चंद्र झा ने अरेराज क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया।

स्थानीय एसडीएम धीरेन्द्र कुमार मिश्रा व डीएसपी ज्योति प्रकाश से आवश्यक जानकारियां ली। जानकारी लेने के बाद डीएम व एसपी ने अरेराज क्वारंटाइन सेंटर के तीन किलोमीटर के एरिया को पूर्ण रूप से लॉक कर देने, कोरोना पाये जाने वाले युवक के सम्पर्क में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का जांच कराने व सोशल डिस्टेंसी का अनुपालन सख्ती से कराने का निर्देश दिया। जिस युवक में कोरोना पाया गया। उसके साथ आने वाले सभी लोगों के साथ साथ इन लोगों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों व क्वारंटाइन सेंटर के कर्मियां की भी जांच होगी।

साथ ही यह भी पता लगाना है कि आने के दौरान ये लोग कहां कहां रुके थे और किसके किसके संपर्क में आये। मौके पर ओपीध्यक्ष सुनील कुमार के साथ साथ अनुमंडल के सभी आला अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें