ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीअभाविप ने लगाया कॉलेज में हेल्प डेस्क

अभाविप ने लगाया कॉलेज में हेल्प डेस्क

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चकिया इकाई ने शिवदेनी राम अयोध्या प्रसाद महाविद्यालय में फॉर्म भरने में छात्रों को कोई परेशानी नही हो इसके लिए कॉलेज परिसर में ‘में आई हेल्प यू का काउंटर...

अभाविप ने लगाया कॉलेज में हेल्प डेस्क
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 18 Nov 2018 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चकिया इकाई ने शिवदेनी राम अयोध्या प्रसाद महाविद्यालय में फॉर्म भरने में छात्रों को कोई परेशानी नही हो इसके लिए कॉलेज परिसर में ‘में आई हेल्प यू का काउंटर लगाया। विश्वविद्यालय के गलत फैसले के कारण पार्ट वन का रिजल्ट समय पर नहीं आने के कारण छात्र हताश और निराश लग रहे थे। जो पार्ट वन में प्रमोटेड थे।

कुलपति आवास में हुए घेराव प्रदर्शन में उपस्थित छात्र नेता अभिषेक कुमार ने बताया की कुलपति ने आश्वासन दिया है कि पार्ट-1 में प्रमोटेड छात्र भी स्नातक पार्ट-3 का फॉर्म भर सकेंगे। उस पर संवैधानिक मोहर विश्व विद्यालय में होने वाले 19 तारीख की बैठक में लगेगी। अभाविप कॉलेज अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि कॉलेज में स्टाफ की कमी के कारण छात्रों को काफी समस्याएं हो रही है। मौके पर अभाविप के सौरव कुमार, अमित शर्मा, बृजराज ,किशन कुमार नवीन कुमार श्रीकांत गुप्ता, उज्जवल सिंह पटेल सहित आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें