ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीअगलगी में एक दर्जन घर नष्ट

अगलगी में एक दर्जन घर नष्ट

थाना क्षेत्र के लखौरा पूर्वारी टोला में सोमवार दोपहर में अचानक आग से 12 घर जलकर राख हो गये। आग से लाखों का नुकसान हुआ है। पम्पसेट व चापाकल चलाकर ग्रामीणों ने आग पर काबू...

अगलगी में एक दर्जन घर नष्ट
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीTue, 24 Apr 2018 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के लखौरा पूर्वारी टोला में सोमवार दोपहर में अचानक आग से 12 घर जलकर राख हो गये। आग से लाखों का नुकसान हुआ है। पम्पसेट व चापाकल चलाकर ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।

ग्रामीणों की साहसिक प्रयास से पूरा गांव जलने से बच गया। अगलगी में गणेश सहनी ,तपीलाल सहनी, रामज्ञा सहनी, रामायण ठाकुर, ललन ठाकुर, उगेन ठाकुर, महादेव सहनी, सहदेव सहनी, कैलास सहनी, चंदन सहनी, सियापति देवी, विगन ठाकुर का घर सहित गेहूं, चावल, जेवर, नकद राशि, फर्नीचर सहित कई आवश्यक वस्तु जलकर राख हो गयी। घटनास्थल पर अग्निशामक सेवा की गाड़ी पहुंचकर बचे आग को बुझाया। सीओ चौधरी बसंत कुमार सिंह अपने कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही कर्मचारी को निर्देश दिया कि सूची बनाकर जल्द ही अग्नि पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण करने की कार्रवाई करे। अगलगी स्थल पर मुखिया अनिता देवी, जेएसआई राजेश्वर प्रसाद यादव ने भी पहुंच स्थिति का जायजा लिया। घटना स्थल पर पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य सहित कई जनप्रतिनिधि थे।

थ्रेशर में लगी आग में टैक्टर जला : हरसिद्धि। मठलोहियार पंचायत के छतुवनिया टोला में गेहूं दौनी के क्रम में थ्रेशर से लगी आग से थ्रेसर औऱ टैक्टर जलकर राख हो गये । टैक्टर अहिरटोली निवासी चरितर यादव की टैक्टर से छतुवनिया टोला में गेहूं दौनी हो रही थी ।आग इतनी बेकाबू हो गयी कि लोगो में अफरातफरी मच गयी। (नि.सं.)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें