ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीट्रक सहित आठ लुटेरे गिरफ्तार

ट्रक सहित आठ लुटेरे गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र से 19 जून को लूटे गये ट्रक समेत तीस टन प्लास्टिक का दाना आदापुर से बरामद हुआ। लूट का सामान रिसीव करने व ट्रक से अनलोड करने वाले आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार ...

ट्रक सहित आठ लुटेरे गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीFri, 21 Jun 2019 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र से 19 जून को लूटे गये ट्रक समेत तीस टन प्लास्टिक का दाना आदापुर से बरामद हुआ। लूट का सामान रिसीव करने व ट्रक से अनलोड करने वाले आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

प्रभारी एसपी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर पूर्व में लूटे गये दर्जनों की संख्या में कूलर, गीजर व पंखा भी मिले। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। हाववे लुटेरे भी चिन्हित कर लिये गये है। गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू है।

गिरफ्तार लोगों में आदापुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के इंदल पासवान,अशोक सहनी, सुरेश सहनी, हीरालाल साह, श्यामपुर चौक के रामजन्म साह, भलुअहिया के आकाश कुमार, वैधनाथ साह, सिरसिया कला के इम्तेयाज आलम शामिल है। एसपी का कहना है कि कांटी से ट्रक लूट के बाद बदमाशों ने चालक को कहीं सुनसान इलाके में फेंक दिया। कुछ देर बाद चालक अपने मालिक को फोन किया। मैनेजर ने सूचना दी कि उसका ट्रक लूटा गया है जिसका जीपीएस आदापुर के श्यामपुर चौक बता रहा है। आदापुर में पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी की गयी। ट्रक से सामान अनलोड करते ही तीन मजदूरों को पकड़ा गया। ट्रक व प्लास्टिक के दाना को बरामद किया गया। मजदूरों के निशानदेही पर पांच और लोग पकड़े गये। सभी से पूछताछ हुई तो उसके बाद लक्ष्मीपुर के सुरेश सहनी के घर व घर के पीछे झाड़ी से व श्यामपुर चौक के इम्तेयाज आलम के घर से पहले लूटे गये 31 बड़ा कूलर, 34 पंखा, एक दर्जन गिजर व बिजली के कई उपकरण बरामद हुए। पुलिसइसकी पुलिस पड़ताल कर रही है। कांटी से ट्रक लूट में शामिल लुटेरे चिन्हित कर लिये गये हैं। कांटी पुलिस भी मोतिहारी पहुंच चुकी है। छापेमारी टीम का नेतृत्व आदापुर एसएचओ सुनील कुमार ने किया।

पुलिस अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण: मोतिहारी। एसपी कार्यालय के सभा भवन में जुबेनाइल एड सेंटर की ओर से कार्यशाला का आयोजन कर पुलिस अधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया। उद़घाटन एएसपी शैशव यादव ने किया। बाल संरक्षण, बाल मजदूरी, बाल विवाह की रोकथाम को लेकर बताया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें