ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीपिस्तौल का भय दिखा 50 हजार की लूट

पिस्तौल का भय दिखा 50 हजार की लूट

पीपराकोठी थाने के चकरधे टिकुलिया गांव में दबंगों ने उधार रुपया देने से इंकार करने पर एक किसान को मारपीट कर व कट्टा का भय दिखाकर उसके पचास हजार रुपये छीन...

पिस्तौल का भय दिखा 50 हजार की लूट
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 06 May 2018 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पीपराकोठी थाने के चकरधे टिकुलिया गांव में दबंगों ने उधार रुपया देने से इंकार करने पर एक किसान को मारपीट कर व कट्टा का भय दिखाकर उसके पचास हजार रुपये छीन लिए।

मारपीट में जख्मी किसान महेन्द्र प्रसाद ने सदर अस्पताल में इलाज के बाद कैम्प प्रभारी को दिए अपने फर्द बयान में छह लोगों को आरोपित किया है। आरोपित लोगों में एक चौकीदार के दो पुत्र भी शामिल है। बताया है कि ग्रामीण रूपलाल प्रसाद व अलखदेव प्रसाद शनिवार को दरवाजे पर आकर पचास हजार रुपया उधार मांगने लगे। इंकार करने पर राजकिशोर प्रसाद, सुमन राय, गुल्ली राय व भोगराज राय के साथ मिलकर मारपीट कर जख्मी कर दिया। बाद में कट्टा का भय दिखाकर पॉकेट से पचास हजार रुपये निकाल लिए।

नकदी व आभूषण की लूट, मारपीट में चार जख्मी : मोतिहारी। लखौरा थाने के बाजार टोला गांव में पड़ोसियों ने हाकिम सहनी के दरवाजे पर चढ़ कर उसके साथ गाली गलौज व मारपीट की।

छुड़ाने आयी उसकी मां, पत्नी सुधा देवी व पुत्र सुनील सहनी को भी रॉड, लाठी व फरसा से हमला कर जख्मी कर दिया। घर मे घुसकर पेटी निकाल लिया, जिसमे चौदह हजार नकदी रुपये व आभूषण थे। मामले में सदर अस्पताल में इलाज के बाद हाकिम सहनी ने पुलिस कैम्प में आवेदन देकर नवल सहनी, बेदामी सहनी व ज्ञानी सहनी सहित पांच को आरोपित किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें