DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इश्क में बदमाश के सिर सवार हुआ खून, प्रेमिका के प्रेमी को मारी गोली

badmash killed his gf second bf

प्रेमिका के घर पहुंचे एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को गोली मार जख्मी कर दिया। जख्मी युवक का नाम माधव उर्फ गुडलक है। शहर के डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति में उसे पटना रेफर कर दिया है। घटना मुफस्सिल थाने के एक मोहल्ले में शनिवार देर रात की है। गोली मारने वाला पचास हजार का इनामी सुमन सौरभ है। उस पर बेतिया कोर्ट में बबलू दुबे व शहर में छोटू जायसवाल की गोली मार हत्या करने का भी आरोप है।

जख्मी युवक एमएस कॉलेज का छात्र है। लड़की भी इंटर फस्ट ईयर में पढ़ती है। एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि इस मामले में लड़की समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जख्मी गुडलक पकड़ीदयाल थाने के चैता का निवासी है। 

14 साल की नाबालिग से कर रहा था रेप, पेटदर्द होने पर हुआ खुलासा

पुलिस के अनुसार, इनामी बदमाश सुमन सौरभ लड़की के घर पहुंचा। इसी दौरान रात साढ़े ग्यारह बजे पहला प्रेमी गुडलक ने वहां पहुंच दरवाजा खोलने का दबाव बनाया। लड़की ने दरवाजा तो खोल दिया, लेकिन दोनों प्रेमी आमने-सामने हो गये। गाली-गलौज के बाद दोनों में हाथपाई होने लगी। इसी बीच सुमन ने नाइन एमएम की पिस्टल निकाल ली। उसने गुडलक पर तीन गोलियां दाग दीं। इससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। लड़की ने ही गुडलक के घर पर सूचना दी।

मौके पर पहुंचे परिजनों से उसे रात में ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस ने लड़की व उसके परिवार के एक अन्य सदस्य को हिरासत में लिया है। लड़की की निशानदेही पर दो खोखा व सेलफोन बरामद किया गया। फरार बदमाश सुमन सौरभ की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम का गठन किया गया है। पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। 

कांस्टेबल ने छात्रा को किडनैप कर होटल में ले जाकर किया था रेप, सस्पेंड

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:50 thousand reward badmash killed his girlfriend second boyfriend in home