ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसीबीआई के हेड कैशियर सहित 4 कोरोना पॉजिटिव

सीबीआई के हेड कैशियर सहित 4 कोरोना पॉजिटिव

मधुबन स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा कृष्णानगर में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। इस शाखा के हेड कैशियर सहित शाखा में ड्यूटी करने वाले दो चौकीदार व एक सीएसपी के संचालक कोरोना पॉजिटिव पाये गये...

सीबीआई के हेड कैशियर सहित 4 कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 08 Aug 2020 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबन स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा कृष्णानगर में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। इस शाखा के हेड कैशियर सहित शाखा में ड्यूटी करने वाले दो चौकीदार व एक सीएसपी के संचालक कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। शाखा प्रबंधक रंजीत कुमार ने बताया कि हेड कैशियर दरभंगा जिला के निवासी हैं। वर्तमान में चकिया में डेरा लेकर रहते हैं। उनकी जांच गुरूवार को चकिया में हुई थी।

बताया कि सुरक्षा के ख्याल से अगले 48 घंटे के लिए शाखा को बंद कर दिया गया है। अब शाखा सोमवार को खुलेगी। इस बीच शाखा को सैनिटाइज करने का काम किया जा रहा है। वहीं सीएचसी के चिकित्सक डॉ.मो. कासिम ने बताया कि शुक्रवार को हुई जांच में सीबीआई की शाखा कृष्णानगर के संपर्क में रहने वाले लोगों की हुई जांच में दो चौकीदार व एक सीएसपी संचालक कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। दोनों मधुबन थाने के चौकीदार हैं। सभी को होम क्वारंटाइन रहने की सलाह दे दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें