3200 liters of recovered from the truck s cabin - ट्रक के केबिन से 3200 लीटर िस्प्रट बरामद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक के केबिन से 3200 लीटर िस्प्रट बरामद

मोतिहारी-बेतिया मुख्य पथ के एनएच 28 पर सेमरा के समीप पुलिस ने रविवार की अहले सुबह छापेमारी की। जहां एक ट्रक से 16 ड्रम में रखकर ले जा रहे करीब 3200 लीटर कच्चा ्प्रिरट बरामद किया। साथ ही ट्रक का चालक पकड़ा गया।

पकड़ा गया चालक राज प्रसाद झारखण्ड के हजारीबाग का है। ट्रक के केबिन में तहखाना बनाकर ड्रम छुपाया गया था। जो बाहर से नहीं दिखता था। गुप्त तहखना तोड़कर पुलिस ने उक्त ड्रम बरामद किया। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक मुजफ्फरपुर से बेतिया जा रहा है, उसमें 16 ड्रम में कच्चा ्प्रिरट रखा हुआ है। उक्त ट्रक को देखते ही पुलिस बलों के साथ गाड़ी को घेर लिया गया। परन्तु ट्रक खाली था। काफी खोजबीन के बाद तहखना मिला। जिसमें ड्रम था। पकड़े गए चालक ने खुलासा किया है कि उसे मुजफ्फरपुर से उक्त ट्रक दिया गया। कहा गया कि बेतिया चीनी मिल से छोआ लादकर लाना है। उसने बताया कि तहखना की उसे कोई जानकारी नहीं थी। थानाध्यक्ष श्री मिश्र में बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की गयी है।

ट्रक के मालिक व पकड़े गए चालक को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। उन्होंने बताया कि इसके मुख्य कारोबारी को चिन्हित करने के लिए पुलिस तहकीकात में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:3200 liters of recovered from the truck s cabin