DA Image
29 जनवरी, 2020|2:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कथित चुनाव कार्य का सर्वे कर रहे युवक को पकड़ा

default image

लहेरियासराय थाने के करमगंज मुखिया चौक पर गुरुवार को चुनाव कार्य का सर्वे कर रहे एक युवक को स्थानीय लोगों ने गिरफ्त में ले लिया। लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस एवं जिला प्रशासन को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वह युवक को अपने कब्जे में लेकर लहेरियासराय थाना लाई।

थाने में पूछताछ के क्रम में युवक ने बताया कि वह मिर्जापुर स्थित एक होटल में रुका हुआ है। इसके बाद पुलिस ने होटल में छापेमारी कर कुछ कागजात बरामद किये। घटना के संबंध में बताया जाता है कि करमगंज में उत्तर प्रदेश का एक युवक चुनाव कार्य का सर्वेक्षण कर रहा था। वह स्थानीय लोगों की बातों को अच्छी तरह से नहीं समझा पा रहा था। इसी पर लोगों को संदेह हुआ और उसे पकड़ लिया।

देखते ही देखते वहां सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई। इससे कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया। इसके बाद लोगों ने युवक को एक भवन में बंद कर दिया। सूचना मिलते ही एसएसपी बाबू राम के निर्देश पर सदर एसडीपीओ व एसडीओ के नेतृत्व में सीआइटी की टीम के साथ बड़ी संख्या में पुलिस के जवान वहां पहुंच गये। काफी मशक्कत के बाद वहां का माहौल शांत हो पाया। पूरे मामले को लेकर वार्ड 37 के पार्षद रियासत अली ने लहेरियासराय थाने में आवेदन दिया है। आवेदन में उन्होंने बताया कि एक युवक उनके वार्ड में घर-घर जाकर वहां रहने वाले लोगों से नाम, पता, बैंक खाता नंबर, पैन कार्ड व मोबाइल नंबर पूछ रहा था। नहीं बताने पर लोगों से बदतमीजी से पेश आ रहा था। संदेह होने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। युवक से नाम पूछने पर वह गलत जानकारी दे रहा था। इधर, युवक अपना नाम प्रिंस सिंह बता रहा है। उसका कहना है कि वह उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले का रहने वाला है। वह एक निजी कंपनी के लिए सर्वे का कार्य कर रहा है। एसएसपी बाबू राम ने बताया कि सदर एसडीपीओ को जांच के लिए बोला गया है। जांच के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth caught surveying alleged election work