ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीविकास के लिए सदैव रहूंगा तत्पर

विकास के लिए सदैव रहूंगा तत्पर

राजनगर के सहसपुर पासवान टोला स्थित सामुदायिक स्थान परिसर में नवनिर्मित चहारदिवारी का लोकार्पण किया गया। विधायक रामप्रीत पासवान ने इसका लोकार्पण...

विकास के लिए सदैव रहूंगा तत्पर
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीMon, 01 Jul 2019 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

राजनगर के सहसपुर पासवान टोला स्थित सामुदायिक स्थान परिसर में नवनिर्मित चहारदिवारी का लोकार्पण किया गया। विधायक रामप्रीत पासवान ने इसका लोकार्पण किया।

परिसर का घेराबंदी के लिए इस चहारदिवारी का निर्माण विधायक रामप्रीत पासवान की अनुशंसा पर मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना मद से करीब 7 लाख 94 हजार अनुमानित लागत से किया गया है। मौके पर आगत अतिथियों को पाग-दुपट्टा स्वागत कर सम्मानित किया गया। वहीं आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक श्री पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम सुशील मोदी की जोड़ी ने समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक विकास का रौशनी पहुंचाने का काम किया है। विकास के पथ पर बिहार अग्रसर है। विधायक ने क्षेत्र के विकास के लिए अबतक किये गये कार्यो का उल्लेख करते हुए इस परिसर को संवारने के लिए हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम को वरीय भाजपा नेता गजेन्द्र झा व राजीव झा ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता पंसस मृत्युंजय कुमार कुंदन ने किया।

मौके पर काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। उसके बाद केवलपट्टी गांव में नवनिर्मित पीसीसी सड़क का भी विधायक ने लोकार्पण किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें