ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनी15 दिनों तक सभी 30 वार्डों में होगा टीकाकरण

15 दिनों तक सभी 30 वार्डों में होगा टीकाकरण

शहर के सभी 30 वार्डों में 15 दिनों में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण होगा। हर वार्ड में सेशन साइट बनाकर वैक्सीनेशन किया जाएगा। इसके लिए...

15 दिनों तक सभी 30 वार्डों में होगा टीकाकरण
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीThu, 03 Jun 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी, नगर संवाददाता

शहर के सभी 30 वार्डों में 15 दिनों में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण होगा। हर वार्ड में सेशन साइट बनाकर वैक्सीनेशन किया जाएगा। इसके लिए दो टीका एक्सप्रेस वैन मिला है। जिले के शहरी क्षेत्र में रहने वाले 45 व उससे अधिक उम्र के लोगों के लिए गुरुवार से टीका एक्सप्रेस की शुरुआत की गई।

कार्यक्रम का उद्घाटन सूड़ी हाई स्कूल में डीएम अमित कुमार ने अमित कुमार ने किया। डीएम ने बताया कि सभी 30 वार्ड में वैन घूम कर टीकाकरण करेगी। अगले 15 दिनों तक लक्ष्य की प्राप्ति करनी है। जिसके लिए प्रतिदिन दो वार्ड में एक एक वैन जाकर लोगों को टीका लगाएगी। प्रत्येक टीका एक्सप्रेस से प्रतिदिन 200 लाभार्थियों के टीकाकरण का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। मौके पर सीडीओ डॉ. आर के सिंह, आईसीडीएस डीपीओ डॉ रश्मि वर्मा,मुख्य पार्षद सुनैना देवी, नगर निगम आयुक्त राकेश कुमार, उप मुख्य पार्षद वारिस अंसारी, पार्षद सुनीता देवी सहित कई वार्ड पार्षद, प्रमोद कुमार झा तथा अन्य स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें