ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीअनियंत्रित कार बिजली पोल तोड़ते घर में घुसी, दो घायल

अनियंत्रित कार बिजली पोल तोड़ते घर में घुसी, दो घायल

अरेर थाना के परकौली गांव के निकट तेज गति से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रहे एक घर मे जा घुसा। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। घायल की पहचान इसी...

अनियंत्रित कार बिजली पोल तोड़ते घर में घुसी, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीWed, 14 Nov 2018 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

अरेर थाना के परकौली गांव के निकट तेज गति से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रहे एक घर मे जा घुसा। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। घायल की पहचान इसी थाना के परकौली गांव के 20 वर्षीय संजय यादव एवं 28 वर्षीय पप्पू यादव के रूप में हुई है। पुलिस कार को जब्त कर नशे में रहे चालक और एक अन्य कार सवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

थाना प्रभारी गया सिंह ने बताया कि बेनीपट्टी की ओर से एक तेज गति से कार मधुबनी की ओर आ रही थी। परकौली गांव के निकट कार अनियंत्रित हो सड़क किनारे रहे बिजली पोल को तोड़ते हुए एक घर में जा घुसा। इससे घर की दीवार सहित अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गया। बगल में रहे संजय यादव व पप्पू यादव अनियंत्रित कार के चपेटे में आकर घायल हो गया। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को स्थानीय एक क्लिनिक में लाया गया जहां से उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि कार में तीन लोग सवार थे। कार को जब्त कर सवार तीनो की मेडिकल जांच कराई गई। इसमें दो का शराब के नशे में रहने की पुष्टि होने पर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि संयोग अच्छा था कि कार दुर्घटना के बाद बंद हो गई। वर्ना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें