DA Image
21 जनवरी, 2020|11:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाग रहे दो चोरों को लोगों ने पकड़ा

सकरी थाना क्षेत्र के मोहनबढ़ियाम में पंडौल प्रखंड का स्वच्छता कर्मी बन घर से गहने जेवरात लेकर भाग रहे दो चोरों को ग्रामीणों ने धर दबोचा ।

मोहनबढ़ीयाम निवासी भरत ठाकुर के घर दिन में बाइक सवार हो दो व्यक्ति आये । दोनों स्वंय को पंडौल प्रखंड का स्वच्छता कर्मी बताते हुए नव निर्मित शौचालय दिखाने को कहा । गृहस्वामी घर के पिछे बने शौचालय को दिखाने के लिये गये। शौचालय दिखाने के कुछ देर बाद गृहस्वामी जैसे ही वापस आए तो देखा कि उसमें से एक व्यक्ति उनके घर से एक बैग लेकर बाहर तेजी से आया । बैग को पहचानते ही गृहस्वामी ने पूछा आप मेरे घर में क्या करने गये थे । इतना सुनते ही वे दोनों बैग लेकर बाइक से भागने लगे ।

इसके बाद गांव के लोगों ने घेर कर दोनों को बाइक समेत रंगे हाथ पकड़ लिया । बैग में भरत ठाकुर के घर का सभी स्वर्ण व चांदी के आभूषण थे । लोगों ने दोनों ठग को जमकर पीटा । खबर मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के संग वहां पहुंचे ।

पुलिस ने दोनों ठग दरभंगा के बहेड़ा थाना क्षेत्र के माधोपुर महेश लाल देव एवं अनिल लाल देव को गिरफ्तार कर लिया । दोनों ठगों को न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार चोर से मिली जानकारी के बाद इस रैकेट की जानकारी में जुट गयी है। अन्य की भी गिरफ्तारी होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two thieves escaped by the people