DA Image
27 अक्तूबर, 2020|9:20|IST

अगली स्टोरी

मधेपुर में जांच में दो लोग पाये गये कोरोना पॉजिटिव

default image

73 लोगों के सैम्पल की जांच रैपिड एंटीजन किट से की गई। जिसमें दो लोग एक 38 वर्षीय पुरुष तथा एक 36 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गई। दोनों कोरोना संक्रमित मधेपुर पूर्वी पंचायत के एक ही परिवार के हैं। जांच प्रयोगशाला प्रावैधिक श्रवण कुमार तथा बलराम कुमार यादव ने किया। जानकारी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अफजल अहमद तथा हेल्थ मैनेजर प्रदीप कुमार ने दी है। इस तरह मधेपुर प्रखंड क्षेत्र में मंगलवार तक कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 149 हो गई है।

लखनौर मेंमिला एक कोरोना पॉजिटिव:

लखनौर। आरटीपीएस काउंटर पर बुधवार को प्रमाण पत्र के लिए आवेदन करने पहुंचा युवक कोरोना संक्रमित पाया गया। युवक के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर कुछ समय के लिए लोगों में अफरातफरी मच गयी। काउंटर पर कोरोना जांच के लिए दो स्वास्थ्य कर्मी हैं।

बिस्फी में फिर मिले सात कोरोना पॉजिटिव:

बिस्फी। प्रखंड परिसर, पीएचसी में कोरोना की जांच के लिए शिविर लगाया गया। कुल 252 लोगों की जांच की गई। जिसमें सात लोग पॉजिटिव पाया गये। प्रखंड में अबतक 12406 लोगों का कोरोना का टेस्ट किया गया है। जांच में अबतक 186 लोग संक्रमित पाये गये हैं।जिसमें 156 लोग ठीक भी हो गये हैं।

राजनगर में मिले आठ केस:

राजनगर। प्रखंड क्षेत्र में आठ नए पाजिटिव की पहचान हुई है। जिसमें छह महिला एवं दो पुरुष है। रिपोर्ट के मुताबिक संक्रमितों में छह हरिनगर गांव क्षेत्र का, एक वेल्हवार का एवं एक भरिया गांव क्षेत्र का रहनेवाला है। दूसरी ओर राजनगर प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमित कुल 30 एक्टिव केस है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two people found corona positive in Madhepur investigation