ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीमधुबनी में जेल के अंदर छापेमारी में दो मोबाइल व गांजा बरामद

मधुबनी में जेल के अंदर छापेमारी में दो मोबाइल व गांजा बरामद

विभागीय निर्देश के आलोक में रविवार को एक साथ मंडल कारागार,मधुबनी एवं उप कारा,झंझारपुर का औचक निरीक्षण किया गया। डीएम शीर्षत कपिल अशोक के नेतृत्व में मंडल कारागार,मधुबनी में औचक निरीक्षण के क्रम में...

मधुबनी में जेल के अंदर छापेमारी में दो मोबाइल व गांजा बरामद
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीSun, 07 Oct 2018 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

विभागीय निर्देश के आलोक में रविवार को एक साथ मंडल कारागार,मधुबनी एवं उप कारा,झंझारपुर का औचक निरीक्षण किया गया। डीएम शीर्षत कपिल अशोक के नेतृत्व में मंडल कारागार,मधुबनी में औचक निरीक्षण के क्रम में सभी वार्डो की सघन तलाशी ली गयी। तलाशी के क्रम में रोजा वार्ड व शांतिकुंज वार्ड के परिसर से दो मोबाइल व अन्य आपत्तिजनक सामग्री यथा खैनी, गुटखा,गांजा, चीलम आदि बरामद किया गया।

निरीक्षण के दौरान वार्डों के बरामदे पर कैदियों को अपना-अपना खाना बनाते देखा गया। साथ ही भारी मात्रा में कोयला का उपयोग करते देखा गया, जो पर्यावरण व सुरक्षा के दृष्टिकोण से उपयुक्त नहीं है। इसके लिए जेल अधीक्षक व सहायक उपाधीक्षक और वार्डेन से स्पष्टीकरण पूछने का निर्देश दिया गया। लगभग सभी वार्डों के पीछे व परिसर में सफाई की कमी पाई गई। डीएम ने नियमित सफाई का निर्देश दिया। छापेमारी में एसपी दीपक बरनवाल सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें