ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीवाहन समेत शराब के दो कारोबारी धराये

वाहन समेत शराब के दो कारोबारी धराये

भूपट्टी गैस गोदाम के पास बेला जाने वाली सड़क पर मंगलवार की देर रात गश्त क्रम में पुलिस नेआइ ट्वेंटी वैन के साथ दो किशोरों को दबोचा। पुलिस को देख दोनों किशोर वाहन छोड़ भागने लगा। पुलिस ने खदेड़ कर पकड़...

वाहन समेत शराब के दो कारोबारी धराये
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीWed, 16 Jan 2019 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

भूपट्टी गैस गोदाम के पास बेला जाने वाली सड़क पर मंगलवार की देर रात गश्त क्रम में पुलिस ने आइ ट्वेंटी वैन के साथ दो किशोरों को दबोचा। पुलिस को देख दोनों किशोर वाहन छोड़ भागने लगा। पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया और गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान बेनीपट्टी के विशनपुर के पिंटू और कुशेश्वर स्थान के सन्नी के रूप में हुई है। दोनों दरभंगा के कॉलेज में कैंटीन के जरिये शराब की सप्लाई का धंधा करता है। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को कई चौंकाने वाली बातें बताई हैं। सन्नी वैन का मालिक है। पिंटू कॉलेज में ही पिता के साथ कैंटीन का धंधा करता है। जबकि, सन्नी वहां वेल्डिंग का धंधा करता है। इस बाबत एएसआई दिनेश कुमार ओझा ने एफआईआर कराई गई है।

एफआईआर में बताया गया है कि वे रात 10 बजे सशस्त्र बल जवान के साथ रात्रि गश्ती में थे। एक बजे रात में भूपट्टी गैस गोदाम के पास पहुंचे तो बेला दोरा जाने वाली सड़क पर बेला की तरफ से एक गाड़ी आई। पुलिस जीप को देखते ही गाड़ी रोक दी गई। उस गाड़ी से दो युवकों ने उतरकर भागने की कोशिश की तो सशस्त्र बल के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पकड़े गया पिंटू कुमार सिंह बिशनपुर बेनीपट्टी व सन्नी कुमार कुशेश्वरस्थान का रहने वाला बताया। वहां मौजूद साक्षी मिथिलेश कुमार तथा हरिशंकर यादव भूपट्टी के समक्ष तलाशी ली गई। गाड़ी पर तलाशी के क्रम में कार्टून में बंद शराब दिखी। बीच वाली सीट पर और डिक्की में देसी नेपाली शराब 300 एमएल का 840 पीस भरा हुआ बोतल बरामद किया गया। दोनों साक्षी के समक्ष बरामद गाड़ी और देसी नेपाली शराब की सूची तैयार किया गया। साक्षी ने अपना-अपना हस्ताक्षर किए तथा जब्ती सूची की एक-एक प्रति आरोपित को हस्ताक्षर करते हुए दी। उक्त शराब को रखना संज्ञेय अपराध है। गिरफ्तार दोनों किशोरों को जब्त गाड़ी एवं शराब के साथ आवश्यक कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें