DA Image
16 जनवरी, 2021|2:54|IST

अगली स्टोरी

40 लीटर शराब के साथ दो धराए

default image

टाउन पुलिस ने बुधवार रात शहर के गिलेशन बाजार में शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर 40 लीटर विदेशी शराब जब्त की। शराब तस्करी में शामिल संतोष कुमार एवं सूरज कुमार को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर धरमपाल ने बताया कि घर में अवैध रूप से शराब रखने एवं खरीद बिक्री करने के आरोप में गिलेशन बाजार वार्ड -16 के संतोष कुमार एवं सूरतगंज लोहापट्टी वार्ड -15 निवासी सूरज कुमार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूछताछ के बाद दोनों को उत्पाद मामलों के स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। बाद में न्यायालय ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार आधी रात को पुलिस शहर में गश्त लगा रही थी तभी सूचना मिली कि गिलेशन बाजार स्थित है अपने घर में संतोष कुमार शराब संग्रहण कर रहा है। सूचना पर दरोगा अमरनाथ प्रसाद ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तलाशी अभियान शुरू किया। पुलिस को देखते ही संतोष एवं सूरज भागने की कोशिश की लेकिन दोनों को दबोच लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि तलाशी के क्रम में 129 बोतल शराब बरामद की गई।

2130 शराब की बोतल से भरी कार बरामद:

लौकही। अंधरामठ पुलिस ने गुरुवार को दो हजार बोतल नेपाली शराब से भरी कार को बरामद कर लिया। यह जानकारी थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि जब पुलिस भरफोरी गांव पहुंची तो पाया कि पंचायत भवन के पास एक कार खड़ी है। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो पाया कि वह शराब से भरी है। पुलिस की भनक पा धंधेबाज फरार हो चुका था। मामले में अंधरामठ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

शराब के नशे में हंगामा करते दो लोग गिरफ्तार:

बासोपट्टी। बासोपट्टी पुलिस ने अलग—अलग जगहों से शराब के नशे में हंगामा करते दो लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नरकटिया गांव से शराब के नशे में हंगामा करते पुलिस ने सूर्यनाथ यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि मढ़िया गांव से शराब के नशे में रमण सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। बासोपट्टी थानाध्यक्ष इंदल यादव ने बताया कि परिजन के आवेदन पर अलग—अलग प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two holds with 40 liters of alcohol