ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीगड्ढे में डूबने से दो भाइयों की मौत

गड्ढे में डूबने से दो भाइयों की मौत

हरलाखी थाने के मनोहरपुर गांव में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई। घटना बुधवार दिन के करीब 3 बजे की बताई जा रही है। मृत बच्चों की पहचान रामशंकर मंडल के पुष्कर कुमार (06) व नमन कुमार (04) के रूप...

गड्ढे में डूबने से दो भाइयों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीFri, 17 Aug 2018 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

हरलाखी थाने के मनोहरपुर गांव में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई। घटना बुधवार दिन के करीब 3 बजे की बताई जा रही है। मृत बच्चों की पहचान रामशंकर मंडल के पुष्कर कुमार (06) व नमन कुमार (04) के रूप में हुई है।

ग्रामीणों ने बताया कि 15 अगस्त को झंडात्तोलन में भाग लेने के बाद दोनों भाई खाकर खेलने निकल गए। खेलते-खेलते गांव के खेत की ओर चले गए। वहां नया तालाब खोदने के लिए एक खेत में जेसीबी से 10 से 15 फुट मिट्टी काटी गई थी। हाल में हुई बारिश के कारण गड्ढे में पानी लबालब भरा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि उसी में छोटा भाई स्नान करने लगा होगा। इसी दौरान उसका का पांव फिसल गया होगा। भाई को डूबते देख बड़े भाई ने बचाने की कोशिश शुरू की होगी और वह भी पानी में चला गया होगा। ज्यादा गहराई में जाने के कारण दोनों भाइयों की मौत हो गई होगी।

काफी समय बीतने के बाद ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली। जबतक ग्रामीण पहुंचे दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही हरलाखी थानाध्यक्ष अशोक कुमार, सीओ शशिभूषण प्रसाद सिंह, बीडीओ मार्कण्डेय राय ने पहुंचे। बताया कि ग्रामीणों के विशेष आग्रह पर शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें