ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीझंझारपुर रेलवे अंडरपास के लिए तीन सांसदों ने रेल महाप्रबंधक को पत्र लिखा

झंझारपुर रेलवे अंडरपास के लिए तीन सांसदों ने रेल महाप्रबंधक को पत्र लिखा

झंझारपुर रेलवे बड़ी लाइन के नीचे अंडरपास निर्माण के लिए आंदोलनरत लोगों के समर्थन में तीन सांसद सामने आए हैं। तीनों सांसदों ने रेल महाप्रबंधक को पत्र लिखकर अंडर पास की मांग को जनहित के लिए जरूरी बताते...

झंझारपुर रेलवे अंडरपास के लिए तीन सांसदों ने रेल महाप्रबंधक को पत्र लिखा
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीMon, 10 Dec 2018 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

झंझारपुर रेलवे बड़ी लाइन के नीचे अंडरपास निर्माण के लिए आंदोलनरत लोगों के समर्थन में तीन सांसद सामने आए हैं। तीनों सांसदों ने रेल महाप्रबंधक को पत्र लिखकर अंडर पास की मांग को जनहित के लिए जरूरी बताते हुए आवश्यक कदम उठाने को कहा है। अंडर पास आंदोलन शुरू होने से पूर्व ही झंझारपुर के लोक सभा सांसद वीरेंद्र कुमार चौधरी ने 29 नवंबर को जीएम को पत्र लिखा। हालांकि वे धरना स्थल पर नही गए। इसके बाद राज्य सभा सांसद सी पी ठाकुर ने 01 दिसम्बर को पत्र लिखकर इसे जरूरी बताया।

इधर 7 दिसंबर से सर्वदलीय समिति के लोगों ने स्टेशन परिसर में बेमियादी धरना प्रदर्शन शुरू किया। धरना के तीसरे दिन रविवार को जाप पार्टी संरक्षक व लोक सभा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का धरना स्थल पर आकर समर्थन देना प्रस्तावित था। रास्ते मे बिलंब के कारण वे रविवार को धरना स्थल पर तो नही पहुंचे मगर सोमवार की सुबह हाजीपुर में जाकर रेल महाप्रबंधक से स्वयं मिले। उन्हें अंडर पास की जरूरत के बारे में विस्तार से बताया और एक पत्र भी अपनी अनुशंसा के साथ 10 दिसम्बर को दी। जीएम से मिलते वक्त सर्वदलीय समिति के अध्यक्ष मुखिया अमर नाथ झा, सदस्य कंचन झा व व्यवसायी सदस्य विनीत टिबरेवाल भी मौजूद थे। सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आम लोगो की समस्या निदान के लिए वे किसी हद तक जाकर अपनी सहभागिता देने को तैयार है। जीएम का यथोचित आस्वासन सर्वदलीय समिति को मिला है। इधर झंझरपुर में आंदोलन चौथे दिन भी लगातार जारी है। रविवार की रात सीपीआई के वरिष्ठ सदस्य पूर्व विधायक रामनरेश पांडेय भी अपने कई साथी कॉमरेड के साथ धरना स्थल पहुच कर आंदोलन को मजबूत किया। दूसरी तरफ तीन सांसदों का समर्थन मिलने के बाद मांग के समर्थन में आंदोलन करने वालो में उत्साह का संचार हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें