ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मधुबनीकोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र को ट्रक ने मारी ठोकर

कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र को ट्रक ने मारी ठोकर

बेनीपट्टी थाना के देवपुरा गांव के निकट ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार एक बालक गंभीर रूप से घायल हो...

कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र को ट्रक ने मारी ठोकर
हिन्दुस्तान टीम,मधुबनीTue, 25 Sep 2018 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बेनीपट्टी थाना के देवपुरा गांव के निकट ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल उसे

बेनीपट्टी पीएचसी लाया जहां से उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायल की पहचान इसी थाना के ब्रह्मपुरा गांव के 15 वर्षीय शिवम कुमार मिश्र के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि छात्र अपने घर से बेनीपट्टी साइकिल से कोचिंग में पढ़ने जा रहा था। देवपुरा गांव के निकट सामने से आ रहे बालू लदे ट्रक की टक्कर से छात्र दूर जा गिरा। आवाज सुनकर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ का फायदा उठाकर ट्रक का चालक और खलासी भागने में सफल रहा। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बेनीपट्टी पुलिस को दी और विरोध में सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलने पर प्रभारी थानाध्यक्ष रवीन्द्र प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक जब्त कर लिया। सड़क जाम रहने से सड़क के दोनों किनारे छोटे-बड़े वाहनों की लंबी कतारें लग गई। गुस्साएं लोग चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस द्वारा चालक को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने के आश्वासन जे बाद लोग शांत हुए। लगभग तीन घंटे बाद सड़क जाम हटाया गया। इधर मिली जानकारी के अनुसार घायल छात्र को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें